सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पटियाला बेब्स सीरियल बंद होने पर देखिये कैसा है लीड एक्ट्रेस अशनूर कौर का रिएक्शन

कोरोना वायरस के कारण टीवी शो पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है. हाल ही में तीन टीवी शो को बंद करने की खबरें आईं, जिसमें से एक सीरियल पटियाला बेब्स भी है. शो की लीड एक्ट्रेस अशनूर कौर ने इस पर रिएक्ट किया है.

Sudarshan News
  • Apr 22 2020 4:53PM

कोरोना वायरस के कारण टीवी शो पर भी बुरा प्रभाव पड़ा है. हाल ही में तीन टीवी शो को बंद करने की खबरें आईं हैं , जिसमें से एक सीरियल पटियाला बेब्स भी है. शो की लीड एक्ट्रेस अशनूर कौर ने इस पर रिएक्ट किया है.

बता दे कि स्पॉटबॉय से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- जब आप कोई शो करते हैं और उस किरदार को डेढ़ साल तक जीते हैं तो आप उससे बहुत ज्यादा जुडाव महसूस करते हैं. पटियाला बेब्स सीरियल भी मेरे लिए परिवार की तरह था. शो बंद होने की खबर मेरे लिए दिल टूटने जैसी है. लेकिन हम कुछ कर भी नहीं सकते ये कोरोना वायरस के कारण हुआ है.

शो बंद करने के मेकर्स के इस फैसले पर अशनूर ने कहा कि - मेरे हिसाब से मेकर्स ने सभी के ट्रस्ट से शो बंद करने का निर्णय लिया है. इसके बारे में मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकती, लेकिन मैं इसे बहुत याद करुगी. मैं बहुत भावुक थी और इससे निकलने में मुझे समय लगेगा.

 साथ ही अशनूर ने कहा कि - कोरोना वायरस का प्रभाव पूरे देश की आर्थिक स्थिति पर पड़ रहा हैं. ना केवल हम पर और क्रू पर, यहां तक कि चैनलो को भी आर्थिक दिक्कत का सामना करना पड़ेगा. मैं भगवान से  प्रार्थना करती हूं कि सब जल्दी से ठीक हो जाएऔर सभी को फिर से काम मिल जाए.

भविष्य में होने वाले कार्यक्रम पर अशनूर ने कहा- इस साल मेरे 12 वीं कक्षा के पेपर हैं. मैं उन पर अपना पूरा ध्यान लगाने वाली हूं और अपने काम के प्रति बहुत सेलेक्टिव होने वाली हूं.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार