सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

इस्लामिक आतंकी दल हिजबुल मुजाहिदीन के नए मुखिया का नाम है "हैदर गाज़ी"

चल निकला है उसी राह पर जिस पर ढेर कर दिए गए हैं बुरहान वानी और सबजार जैसे आतंकी

Sudarshan News
  • May 10 2020 11:46PM

तस्वीरों में दिख रहा है साफ-साफ आतंकी अब कश्मीर में आतंकवाद फैलाने की जिम्मेदारी व ठेकेदारी दोनों लेगा। एक के बाद एक अपने कमांडरो के मौत के घाट उतारने के बाद आखिरकार अनाथ हो चले इस्लामिक आतंकी समूह हिज्बुल मुजाहिदीन को आखिरकार अपना नया मुखिया मिल ही गया । इस आतंकी का नाम गाजी हैदर है। यद्यपिि गाज़ी का अर्थ क्या होताा है इसको इस्लामिक जानकारों से बेहतर ढंग से समझा जा सकता है। अब अपने नाााम में एक आतंकी इस्लामिक समूह की  बागडोर अपने हाथ में लेकर  आगे बढ़ रहा है ।

इस आतंकी के सामने आते ही इस्लामिक जानकारों ने टीवी डिबेट आदि में यह कहना शुरू कर दिया है कि ऐसे लोगों का इस्लाम से कोई वास्ता नहीं है और इस्लाम शांति व प्यार का मजहब है। फिलहाल गाजी हैदर उसी राह पर चल निकला है जिस राह पर दिया है जिस राह पर रियाज नैकू बुरहान वानी सब्जार अहमद जैसे आतंकी चलकर  अपने असल अंजाम को पहुंच चुके हैं ।  अभी नया हैदर गाजी कितने दिन तक खुद कोो बचा पाएगा यह भविष्य के गर्भ में छिपा हुआ है ..

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार