सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा के काला धन बरामदगी मामले की जांच सेक्टर 20 पुलिस करेगी

नोएडा के बहुचर्चित काला धन व सोना बरामदगी मामले की जांच अब थाना सेक्टर 20 पुलिस करेगी।

Anchal Yadav
  • Jul 12 2021 10:54PM

नोएडा के बहुचर्चित काला धन व सोना बरामदगी मामले की जांच अब थाना सेक्टर 20 पुलिस करेगी। थाना सेक्टर 39 पुलिस से जांच हटाकर थाना सेक्टर 20 पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि बहुचर्चित काला धन मामले की जांच अब थाना सेक्टर 20 पुलिस करेगी। उन्होंने बताया कि इस मामले में अन्य सरकारी एजेंसियां जांच कर रही हैं जिनके साथ पुलिस समन्वय बनाकर जांच को आगे बढ़ा रही है।

उन्होंने दावा किया कि मामले में फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। इसके लिए पुलिस की टीमें लगातार काम कर रही हैं। हालांकि मामले में मुख्य आरोपी राम मणि पांडे तथा किसलय पांडे के खिलाफ अब तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

गौरतलब है कि 11 जून को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया था कि उन लोगों ने पूर्वांचल सिल्वर सिटी की सोसाइटी से करोड़ों की नगदी तथा सोना व जेवरात चोरी की थी। यह फ्लैट राम मणि पांडे का है। इसके बाद पुलिस ने राम मणि के ड्राइवर समेत दो और आरोपियों को पकड़ा।

इस मामले में आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) तथा नोएडा पुलिस जांच कर रही है। चोरी के मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों की जमानत हो चुकी है। वहीं, मुख्य आरोपी गोपाल फरार है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार