सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा में 30 अगस्त तक धारा 144 लागू

नोएडा में 30 अगस्त तक धारा 144 लागू, शिवरात्रि, बकरीद जैसे बड़े त्योहारों के चलते लिया फैसला

Anchal Yadav
  • Jul 10 2021 9:04PM

कोरोना संक्रमण से बचाव और आगामी त्योहारों के मद्देनजर गौतमबुद्ध नगर जिले में 10 जुलाई से आगामी 30 अगस्त तक धारा 144 लागू रहेगी। देशभर में आगामी त्योहारों जिनमें शिवरात्रि, रक्षाबंधन, बकरीद ईद, जन्माष्टमी मोहर्रम जैसे बड़े त्योहारों आने वाले हैं। ऐसे में असामाजिक तत्वों की ओर से शांति व्यवस्था को भंग किए जाने की आशंका को देखते हुए जिले में धारा 144 लगाने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा किसी भी धार्मिक स्थान पर 50 से अधिक लोगों को जाने की इजाजत नहीं होगी।

इसके अलावा ज‍िले में किसी प्रकार की सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, एकेडमिक और सांस्कृतिक उत्सव से संबंधित गतिविधियां और अन्य सभाएं बिना पूर्व अनुमति के मान्य नहीं होंगी। हालांकि जिले में कंटेंटमेंट जोन में मेडिकल और जरूरी गतिविधियों को छोड़ कर बाकी सभी गतिविधियां बंद रहेंगी। एड‍िशनल डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर श्रद्धा पांडे ने बताया कि जुलाई और अगस्त में सावन, शिवरात्रि, बकरीद, स्वतंत्रता दिवस, मोहर्रम, रक्षाबंधन और जन्माष्टमी जैसे बड़े त्योहार हैं। इन अवसरों पर कोरोना संक्रमण के बचाव और संक्रमण को रोकने के साथ असामाजिक तत्वों की ओर से शांति व्यवस्था को भंग किए जाने की आशंका है। इसके चलते गौतमबुद्ध नगर जिले में धारा 144 लागू की गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार