सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में कोरोना से दूसरी मौत, एक्टिव केस की सँख्या बढ़कर पहुँची इतनी, अब इस तरह की हो रही है तैयारी

छत्तीसगढ़ में कोरोना से दूसरी मौत, एक्टिव केस की सँख्या बढ़कर पहुँची 456, अब इस तरह की हो रही है तैयारी

योगेश मिश्रा
  • Jun 4 2020 9:36AM

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते हुए मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। वर्तमान में छत्तीसगढ़ में कोरोना के 456 केस सक्रिय हैं।
वहीं छत्तीसगढ़ में कोरोना के 34 नए मरीज मिले हैं। इधर एक दिन पहले एम्स में मौत के बाद पॉजिटिव आई महिला की कोरोना से मौत होने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है। बुधवार को स्वस्थ हुए मरीजों में माना रायपुर अस्पताल से मुंगेली के 17, कांकेर के तीन, जांजगीर-चांपा के दो, मेडिकल कॉलेज जगदलपुर से कांकेर जिले के तीन, मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर से अंबिकापुर के तीन और कोरिया के दो, बिलासपुर अस्पताल से बिलासपुर के चार, मेडिकल कॉलेज रायगढ़ से रायगढ़ के ही छह मरीज शामिल है।

कोरोना से दूसरी मौत
वहीं छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस (Coronavairus) संक्रमण से दूसरी मौत हो गई है। भिलाई के चरोदा इलाके की रहने वाली 55 साल की महिला ने दम तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने के बाद महिला को भिलाई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद सैंपल जांच के लिए एम्स भेजा गया था। टेस्ट रिपोर्ट में अब महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। बुधवार देर शाम स्वास्थ्य विभाग ने अपने ट्विटर हैंडल में कोरोना से दूसरे मौत की पुष्टि की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार