सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जाट समुदाय की आगरा की बेटी के मेहताब द्वारा अपहरण पर पूरा हिन्दू आक्रोशित... चुप्पी केवल टिकैत समूह में

आगरा में फिल्मी अंदाज में बुर्का पहनाकर लड़की का दूसरी बार अपहरण

Shiv Kumar
  • Feb 26 2021 6:39PM

उत्तर प्रदेश में जिहादियों का आंतक रूकने का नाम नहीं ले रहा है। जिहादियों का एक कुकृत्या आगरा से सामने आया है,। जहां सरेआम किशोरी का अपहरण करने से हड़कंप मच गया। खास बात है कि जिहादी ने पहले लड़की को बुर्का पहनाया, फिर उसे अगवा कर लिया। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।अपहरण की सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू कर दी है। 

दरअसल मामला आगरा के न्यू आगरा थाना क्षेत्र के दयालबाग का है जहां एक जिहादी ने किशोरी का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया। इस घटना के बाद पुलिस हरकत में आ गई। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के अपहरण की पूरी वारदात कैद हो गई थी।

बता दें कि छानबीन में पता चला कि फुटेज में जिहादी मेहताब नजर आ रहा है। सीसीटीवी में मेहताब के साथ बुर्के में एक लड़की भी नजर आ रही थी, जिसे जिहादी मेहताब सहारा देकर अपने साथ ले जा रहा था। कहा यह भी जा रहा है कि ये वही किशोरी है, जिसका अपहरण जिहादी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर किया है।

पुलिस ने जिहादी के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर किशोरी की बरामदगी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। एसएसपी आगरा बबलू कुमार ने बताया कि पीड़िता ताजगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली है, 2018 में भी जिहादी मेहताब ने पीड़िता का अपहरण किया था, जिसे स्थानीय थाना पुलिस ने बरामद कर लिया था, जिहादी मेहताब के डर की वजह से लड़की अपना घर छोड़कर अपने रिश्तेदार के घर न्यू आगरा थाना क्षेत्र में रह रही थी।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

ऐसे अपराधियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। और समाज को भी जागरूक होना होगा के ये लोग ऐसे कृत्य न कर सकें

  • Guest
  • Feb 27 2021 7:15:44:830AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार