सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

शुरू हो रहा है IPL का दूसरा फेज... CSK के कोच ने जताई चिंता

सीएसके के कोच ने बताया कि आज का मैच चुनौतियों भरा है।

Abhinya
  • Sep 19 2021 4:18PM

आज यानी रविवार 19-9-2021 से IPL 2021 का दूसरा पड़ाव शुरू हो रहा है। पहला मैच हिटमैन रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस का भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है। आज का मैच 7:30 शुरू होगा। बता दें, आईपीएल 2021 आज से यूएई में एक बार फिर से शुरू हो रहा है। ये बड़ी लीग इस साल अप्रैल के महीने में भारत में शुरू की गई थी। लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इसे 4 मई को बीच में ही रोक दिया गया था।

सीएसके के कोच ने बताया कि आज का मैच चुनौतियों भरा है। चेन्नई सुपर किग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने ओपनिंग मैच से पहले कहा कि यह एक नई शुरुआत है। उन्होंने कहा कि इस साल आईपीएल को दो भाग में खेला जा रहा है जिसके चलते एक अलग चुनौती का समना करना पर रहा है। अहम मैच से पहले फ्लेमिंग ने सीएसके टीवी से कहा, "हम एक बार फिर से अच्छी शुरुआत करना चहते हैं। हमें आगे के मैच जितने के लिए हमारे खिलाड़ियों का फॉर्म में होना जरुरी है। हम यहां नई शुरुआत करना चाहते हैं और इसे एक नए टूर्नामेंट के तरह देख रहे हैं"। 

कप्तान रोहित शर्मा की टीम मुंबई और धोनी के पक्ष के बीच प्रतिद्वंद्विता के बारे में बात करते हुए, फ्लेमिंग ने कहा, ‘हमने चरण 1 के पहले हाफ को हार के साथ समाप्त किया जहां पोलार्ड ने आईपीएल की एक महान पारी खेली। मुंबई हमारे खिलाफ अच्छा खेलती है, इसलिए हमें खेल के स्तर को और उंचा उठाना होगा। आप चाहते हैं कि खेल चल रहा हो ताकि आप जान सकें कि किस पर काम करना है और टीम कहां है। इसलिए, हम हमेशा की तरह इसके लिए तैयार हैं और यह एक अच्छा मुकाबला होगा। 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार