सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मैच आज, टीम इंडिया के पास पाकिस्तान के रिकॉर्ड की बराबरी का मौका

टीम इंडिया अगर यह मुकाबला जीत लेती है तो वह पाकिस्तान के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी। अगर भारतीय टीम यह मैच जीत लेती है तो वह वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा टी-20 मैच जीतने के मामले में पाकिस्तान के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी।

Raj Mahur ( @the_rajmahur )
  • Aug 1 2022 1:12PM
भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आज दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच जारी पांच मैचों की सीरीज में भारत ने पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना ली है। रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम ने पहले मैच में वेस्टइंडीज को 68 रनों से हराया था। अब दूसरे मैच में टीम इंडिया लगातार दूसरी जीत के इरादे से उतरेगी। हालांकि लगातार हार से परेशान वेस्टइंडीज भी वापसी करने की पूरी कोशिश करेगी। टीम इंडिया अगर यह मुकाबला जीत लेती है तो वह पाकिस्तान के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी। अगर भारतीय टीम यह मैच जीत लेती है तो वह वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा टी-20 मैच जीतने के मामले में पाकिस्तान के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी।

दोनो टीमों के बीच यह मुकाबला सैंट किट्स के बसेतेरे में खेला जाएगा। टीम इंडिया पहली बार इस ग्राउंड पर मैच खेलने उतरेगी। वेस्टइंडीज का यहां ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा है। ऐसे में भारत के लिए थोड़ी मुश्किल हो सकती है। टी20 सीरीज का प्रसारण भारत में डीडी स्पोर्ट्स पर हो रहा है, जहाँ आप इस मैच की लाइव देख सकते है। 

वेस्‍टइंडीज: काइल मेयर्स, शमार ब्रूक्स, निकोलस पूरन (कप्तान), जेसन होल्डर, रोवमन पॉवेल, शिमरन हेटमायर, ओडीन स्मिथ, अकील हुसैन, कीमो पॉल/हेडन वॉल्श जूनियर, अल्जारी जोसेफ और ओबेड मकॉए।

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जाडेजा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, रवि बिश्नोई/हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार