सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

टल गया दुसरा बिकरू कांड... सपा नेता पर छापा मारने गई STF पर हमला... यह है पूरा मामला...

मोहनलालगंज के मानखेड़ा में अवैध शराब, पेट्रोल व डीजल की तस्करी की सूचना पर शुक्रवार रात छापा मारने गई एसटीएफ टीम पर आरोपियों ने हमला कर दिया। टीम ने दो तस्करों को दबोच लिया है।

Akshat Shrotry
  • May 22 2022 12:23PM

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को सत्ता से बेदखल हुए 6 साल हो चुके हैं। सभी जानते हैं कि सपा के शासन काल में यूपी जैसे बड़े राज्य में कितनी अराजकता थी। अभी भी सपा के कुछ लोग ऐसे हैं जो यूपी में आपराधिक गतिविधियों से बाज नहीं आ रहे हैं। हालाँकि योगी सरकार ने ऐसे लोगों पर लगाम पूरी तरह से कसी हुई है। अभी एक ताजा मामला लख़नऊ से सामने आया है जहाँ सपा के एक नेता पर छापा मारने गयी एसटीएफ पर हमला हो गया।

 मोहनलालगंज के मानखेड़ा में अवैध शराब, पेट्रोल व डीजल की तस्करी की सूचना पर शुक्रवार रात छापा मारने गई एसटीएफ टीम पर आरोपियों ने हमला कर दिया। टीम ने दो तस्करों को दबोच लिया है। उनके पास से भारी मात्रा में डीजल, पेट्रोल व मिलावटी शराब बरामद की है।

 एसटीएफ के एसआई की तहरीर पर सपा नेता समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद व 40 अज्ञात पर हत्या के प्रयास समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। एसटीएफ के प्रभारी एसएसपी विशाल विक्रम सिंह के मुताबिक, मोहनलालगंज के मानखेड़ा में सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य अरुण यादव का गिरोह मिलावटी शराब, डीजल व पेट्रोल का काला कारोबार कर रहा था।

 गिरोह के सदस्य चालकों से मिलकर टैंकरों की बिना सील तोडे़ शराब, डिनेचर्ड स्प्रिट, डीजल व पेट्रोल निकाल लेते थे। सपा नेता के अहाते मे ही बडे़ पैमाने पर मिलावटी शराब तैयार कर बेची जा रही थी। वहीं अहाते में ही टैकरों से निकालकर पेट्रोल व डीजल की तस्करी लखनऊ समेत आसपास के जिलों में की जा रही थी।

 सूचना पर शुक्रवार रात एसटीएफ के उप निरीक्षक पवन कुमार सिंह की अगुवाई में टीम ने अरुण यादव के मानखेड़ा गांव स्थित अहाते में छपा मारा तो सफारी पर सवार सपा नेता के कहने पर टैंकर चालक ने टीम को टैंकर से रौंदने की कोशिश की। लेकिन टीम ने किसी तरह अपनी जान बचा ली।

 उपनिरीक्षक के अनुसार, इसी बीच सपा नेता ने अपने 30-40 हथियारबंद समर्थको को कॉल कर बुला लिया। इसके बाद टीम को घेर लिया गया। इसी बीच सूचना पाकर भारी संख्या मे पुलिस बल पहुंचने से बदमाश भाग एग। पुलिस ने टैंकर चालक मुरादाबाद के सराय खजूर निवासी मोहम्मद मोहसिन और सपा नेता के भाई सौरभ यादव उर्फ निर्मल को गिरफ्तार कर लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार