सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दिल्ली में लंबे समय बाद फिर से खुले स्कूल ,उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कई स्कूलों में जाकर बढ़ाया विद्यार्थियों का हौसला

कोविड-19 और लॉकडाउन के कारण दिल्ली सरकार ने पिछले साल 16 मार्च को राजधानी में सभी विद्यालयों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया था। ऐसे में गत 10 महीनों से स्कूल बंद हैं लेकिन वर्चुअल माध्यम से कक्षाएं चल रही हैं। दिल्ली में सोमवार से 10वीं और 12वीं कक्षाओं के लिए विद्यालय खोल दिए गए हैं। इस दौरान छात्रों को सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई जैसे कोरोना से बचने के उपायों का पालन करना अनिवार्य रहेगा।

Alok Jha
  • Jan 18 2021 10:12PM
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने  सोमवार से 10वीं और 12वीं कक्षाओं के लिए खोले गए विद्यालयों में पहले दिन स्वयं कई स्कूलों में जाकर विद्यार्थियों से मुलाकात कर उनकी हौसला बढ़ाया। विद्यार्थियों को स्कूलों में गेट पर ही हाथ धोने और आपस में लंच शेयर नहीं करने सहित तमाम हिदायतें दी गईं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि लम्बे वक्त के बाद दिल्ली के स्कूलों में बच्चों को फिर से पढ़ते देखना मेरे लिए बेहद भावनात्मक क्षण हैं।
कोविड-19 और लॉकडाउन के कारण दिल्ली सरकार ने पिछले साल 16 मार्च को राजधानी में सभी विद्यालयों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया था। ऐसे में गत 10 महीनों से स्कूल बंद हैं लेकिन वर्चुअल माध्यम से कक्षाएं चल रही हैं। दिल्ली में सोमवार से 10वीं और 12वीं कक्षाओं के लिए विद्यालय खोल दिए गए हैं। इस दौरान छात्रों को सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई जैसे कोरोना से बचने के उपायों का पालन करना अनिवार्य रहेगा। दिल्ली में कोरोना के कम होते मामलों और केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षाओं के मद्देनजर स्कूल खोलने का यह फैसला लिया गया है।  

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि लम्बे वक्त के बाद दिल्ली के स्कूलों में बच्चों को फिर से पढ़ते देखना मेरे लिए बेहद भावनात्मक क्षण हैं। बहुत मुश्किल वक्त को पीछे छोड़ आज फिर से स्कूल खुले हैं। उम्मीद है कि जल्द ही सबकुछ सामान्य होगा और सभी बच्चे स्कूल आकर अपने टीचर्स एवं दोस्तों से मिलेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार