सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

स्कूल के प्रिंसिपल इकबाल ने किया राष्ट्रध्वज का अपमान, डस्टर बनाकर साफ की कुर्सियां, कहा- पुराना था, इस्तेमाल कर लिया

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले से एक स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा तिरंगे का अपमान करने का मामला सामने आया है. बता दें कि विद्यालय के प्रिंसिपल शफक इकबाल पर आरोप है कि उसने तिरंगे को फाड़ कर उसका डस्टर बना दिया था.

Gunjan Kapoor
  • Dec 9 2022 2:28PM

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले से एक स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा तिरंगे का अपमान करने का मामला सामने आया है. बता दें कि विद्यालय के प्रिंसिपल शफक इकबाल पर आरोप है कि उसने तिरंगे को फाड़ कर उसका डस्टर बना दिया था. ग्रामिणों को सूचना मिलते ही उन्होंने यहाँ के घाटशिला बोर्ड मध्य विद्यालय को घेर लिया.

बता दें कि क्लास के दौरान शिक्षक ने ब्लैक बोर्ड साफ करने के लिए तिरंगे को फाड़ दिया. वहीं प्रिंसिपल शफक इकबाल ने राष्ट्रीय तिरंगा को कैंची से काटकर डस्टर बना दिया. इससे पहले कुर्सी साफ की फिर ब्लैक बोर्ड साफ किया.

वहीं पूरी घटना के दौरान क्लास में बच्चे मौजूद थे. वहीं ग्रामीणों को यह जानकारी स्कूल से वापस आए छात्रों से मिली. नाराज ग्रामीणों ने पूरे स्कूल को घेर लिया और शिक्षक से सवाल जवाब किए.

वहीं इस घटना के संबंध में पूछे जाने पर प्रिंसिपल ने बेतुका जवाब दिया था. राष्ट्रीय ध्वज के अपमान के आरोप पर शफक इकबाल ने कहा कि यह पुराना हो गया था, इसलिए इसे फाड़कर डस्टर बना दिया. उसने कहा कि उससे गलती हो गई. उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था.

वहीं ग्रामीणों ने शिक्षक पर एक और गंभीर आरोप लगाया. ग्रामीणों का कहना है कि इस शिक्षक के खिलाफ इस तरह के कई मामले पहले भी आ चुके हैं. स्कूल में पहले छात्र मिलकर सरस्वती पूजा करते थे. इसके आने के बाद इस पर भी रोक लगा दी है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार