सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"भाजपा सरकार में अल्पसंख्यक और दलित समुदाय डरा सहमा रहता था"-सतीश चंद मिश्रा

योगी जी ने ब्रामण भाईयो का इनकाउंटर करवाए और मोदी के मंत्री ने गरीब किसानों को अपने गाड़ियों के नीचे कुचल कर मारने का काम करते है।जो सरकार बेटी बचाओ और पढ़ाओ का नारा देती है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 28 2022 8:47AM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी के राष्टीय महा सचिव सतीश चंद मिश्रा ने जनपद, सिद्धार्थनगर,संतकबीर नगर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा की भाजपा सरकार के अल्पशंख्यक समुदाय काफी डरा और सहमा हुआ है।
 
योगी सरकार ने मुस्लिम और दलित तथा ब्रामाण भाईयो साथ सौतेला व्यवहार किया फर्जी और 500 से भी ज्यादा योगी जी ने ब्रामण भाईयो का इनकाउंटर करवाए और मोदी के मंत्री ने गरीब किसानों को अपने गाड़ियों के नीचे कुचल कर मारने का काम करते है।जो सरकार बेटी बचाओ और पढ़ाओ का नारा देती है। उसी के सरकार में सबसे ज्यादा महिलाओं के साथ अत्याचार एवं दुराचार हुआ है।
 
इसका प्रमाण है निर्दोष खुशी दुबे को जेल में डालना हम बताना चाहते है।की जब प्रदेश में बीएसपी की सरकार की रही तो प्रदेश की महिलाओं सबसे ज्यादा सुरक्षित थी और अपराध के मामले भी ज्यादा नही निकलते थे जो सरकार विकास के लिए अपना ही बजट दिया हुआ खर्च नही कर पाती है।बसपा सरकार में जारी किया हुआ बजट खत्म होता था और विकास के लिए जितनी योजनाएं बहन जी के सरकार ने जितना काम किया उतना आज 10 साल में सपा भाजपा नही कर पाई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार