सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अवैध हथियारों और कारतूसो की तस्करी में शामिल सैय्यद काजी अरशद गिरफ्तार, लखनऊ में भी दर्ज है FIR

गिरफ्तार लोगों की पूछताछ में सैय्यद काजी अरशद वाफी निवासी आसिफगंज, थाना कोतवाली आजमगढ़ का नाम सामने आया था।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Nov 21 2022 6:19PM

इनपुट-ज्ञानेश लोहानी, लखनऊ

 
50 हजार रुपये के इनामी गन हाउस संचालक सैय्यद काजी अरशद को एटीएस एवं जिला पुलिस की टीम ने कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मंदुरी के पास से देर रात गिरफ्तार कर लिया। वह शहर में काजी गन हाउस का संचालक है। राजधानी लखनऊ की केशरबाग कोतवाली में भी उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज है।
 
एटीएस ने गत 28 अक्टूबर अफताब आलम एवं मैनुद्दीन शेख को भारी मात्रा में बने अधबने अवैध असलहों, जिंदा व खोखा कारतूस, अर्द्धनिर्मित आधुनिक पेन गन व शस्त्र बनाने के सामान के साथ आजमगढ़ से गिरफ्तार कर बिलारियागंज, आजमगढ़ में पंजीकृत कराया गया था। गिरफ्तार लोगों की पूछताछ में सैय्यद काजी अरशद वाफी निवासी आसिफगंज, थाना कोतवाली आजमगढ़ का नाम सामने आया था।
 
उसके अवैध शस्त्रों व कारतूसों की तस्करी और निर्माण में संलिप्त था होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने काजी अरशद की दुकान को सील कर उसके संभावित ठिकाने पर छापेमारी भी की लेकिन वह मिल नहीं पाया था। जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार