सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Satyendra Jain Raid : ईडी द्वारा रेड किए जाने के मामले में सत्येंद्र जैन ने कहा - 'ईडी का स्वागत है जब मर्जी वो आए'

दिल्ली के सीएम ने कहा कि सत्येंद्र जैन के ऊपर केंद्र सरकार दो बार रेड करा चुकी है. लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. फिर से वो अगर आने चाहते हैं तो उनका बहुत स्वागत है. क्योंकि चुनाव है और जब जब बीजेपी चुनाव हारती है वो सारी एजेंसियों को छोड़ देती है.

Shanti Kumari
  • Jan 23 2022 4:29PM

दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने हाल ही में उनपर ईडी द्वारा रेड किए जाने के मामले में बयान दिया है. इस बयान में उन्होंने कहा कि, 'ईडी का स्वागत है जब मर्जी वो आए'. हो सकता है पंजाब में चुनाव (Punjab Assembly Election) है इसलिए उनका ऐसा प्लान है. पिछले बार भी पंजाब में चुनाव था तभी भी मेरे यहां रेड हुआ था और उन्हें कुछ नहीं मिला था. 2017 में पंजाब चुनाव से पहले भी रेड हुआ था.'

वहीं इससे पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया था कि उन्हें सूत्रों से पता चला है कि सत्येंद्र जैन पर ईडी की रेड होने वाली है.केजरीवाल ने कहा कि हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनावके पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है. उनका स्वागत है. 

दिल्ली के सीएम ने कहा कि सत्येंद्र जैन के ऊपर केंद्र सरकार दो बार रेड करा चुकी है. लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. फिर से वो अगर आने चाहते हैं तो उनका बहुत स्वागत है. क्योंकि चुनाव है और जब जब बीजेपी चुनाव हारती है वो सारी एजेंसियों को छोड़ देती है. ये जाहिर है कि रेड होगी, गिरफ्तारी भी होगी. उसका हमें डर नहीं है क्योंकि जब आप सच्चाई के रास्ते पर चलते हो ये बाधाएं आती हैं.

 

 केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार ईडी के साथ-साथ और भी एजंसियां भेजना चाहे तो भेज सकती है. वो किसी को भी चाहें गिरफ्तार कर सकती है. क्योंकि हमें कभी कोई गलत काम नहीं किया. मेरे ऊपर, मनीष सिसोदिया के ऊपर… हमारे 21 विधायकों को गिरफ्तार किया गया है. सारे मामले कोर्ट से छूट गए. सत्येंद्र जैन के मामले में भी क्या होगा. उनकी गिरफ्तारी होगी, चार पांच दिन में उनकी कोर्ट से रिहाई हो जाएगी. हमें आपकी रेड से डर नहीं लगता.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम चन्नी जी की तरह रोएंगे नहीं, चन्नी की तरह बोखलाएंगे नहीं. वो बुरी तरह बोखलाए हुए हैं. क्योंकि उन्होंने गलत काम किए हैं. ईडी के अफसर नोटों की गड्डियां गिन रहे थे. लोग देख रहे थे, सदमे में थे कि इन्होंने 111 दिनों में क्या कांड किया है. हमने कोई गलत काम नहीं किया. तो हम कोई डर नहीं है. पहले भी इतनी रेड हो चुकी हैं और रेड हो जाएं.

केजरीवाल ने कहा कि हमारा बीजेपी और केंद्र सरकार ने कहना है कि आज सारी एजेंसियों को भेजिए. सत्येंद्र जैन के घर ही क्यों मेरे घर भेजिए, मनीष सिसोदिया के घर भेजिए, भगवंत मान के घर भेजिए. आपका स्वागत है. जिसे गिरफ्तार करना है, गिरफ्तार करिए. जब एजेंसियां आएंगे हम उनका मुस्कुराहट के साथ स्वागत करेंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार