सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सतपाल महाराज ने की केन्द्रीय शिक्षा मंत्री डॉ.निशंक से दिल्ली में मुलाकात

सतपाल महाराज ने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान आज हरिद्वार सांसद एवं केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक से उनके कार्यालय में जाकर शिष्टाचार भेंट कर नई शिक्षा नीति लागू करने के लिए उन्हें बधाई दी।

Saurabh Tiwari- Twitter @SaurabhStv
  • Jan 23 2021 11:38PM

उत्तराखंड के पर्यटन, सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने आज
अपने दिल्ली प्रवास के दौरान हरिद्वार सांसद केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक से शिष्टाचार भेंट की।
प्रदेश के सिंचाई एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने अपने दिल्ली प्रवास के दौरान आज हरिद्वार सांसद एवं केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक से उनके कार्यालय में जाकर शिष्टाचार भेंट कर नई शिक्षा नीति लागू करने के लिए उन्हें बधाई दी। महाराज ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री डा. निशंक द्वारा जेईई एडवांंस्ड के पश्चात जेईई मेन 2021 से होने वाले बीटेक और बीआर्क प्रोग्राम के दाखिले में 12वीं में 75 प्रतिशत अंक और टॉप 20 पर्सेटाइल की अनिवार्यता को समाप्त किये जाने पर उनका आभार भी जताया। श्री सतपाल महाराज ने उनसे मुलाकात के समय प्रदेश में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए मिलजुलकर कार्य करने की बात भी कही। इस अवसर पर उनके साथ टिहरी विधायक धन सिंह नेगी, घनसाली विधायक शक्ति लाल शाह, प्रताप नगर विधायक विजय सिंह पंवार भी शामिल थे।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार