सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"सपा, भाजपा सिर्फ धर्म और जाति की राजनीति करती है"-सतीश चंद मिश्रा

सतीश चंद मिश्रा ने जनपद आजमगढ़ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा सरकार देश और प्रदेश को सिर्फ पूजीपतियों के हाथ गिरवी रख दी ।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 3 2022 10:24AM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी के राष्टीय महा सचिव एवं सांसद राज्य सभा सतीश चंद मिश्रा ने जनपद आजमगढ़ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा की भाजपा सरकार देश और प्रदेश को सिर्फ पूजीपतियों के हाथ गिरवी रख दी । 
 
इसका प्रमाण युक्रेन में फसे भारतीयों को लाने वाले प्राइवेट विमान मन माना पैसा वसूल रहे है। लेकिन केन्द्र की भाजपा सरकार चुपी साध बैठी है। अगर सरकारी विमान एयर इंडिया को नही बेचती तो आज ये दिन नही देखना पड़ता की विमान वाले माना नही कर पाते। जो मुख्यमंत्री अपने गरिमा को नही समझता है। ऐसे लोगो को जनता 2022 के विधान सभा चुनाव में मठ का रास्ता दिखाने वाली है। समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव अल्पसंख्यक भाइयों करते है लेकिन जब हमारे मुसलमान भाईयो के साथ कुछ सरकार में बैठ लोग प्रताड़ित करने का काम करते है। तो अब क्यो नही बोलते है। क्यो की समाजवादी,भाजपा जनता को बेवकूफ बनाकर अपने स्वार्थ पूरा करते है । इसका सबूत है आजम खान को जेल जाना और समाजवादी नेताओं का मोह भंग होना। 
 
जिस तरह की सरकार बहन जी ने चलाया उस तरह की सरकार सपा भाजपा नही चला पाएगी बीएसपी सरकार में समाज के हर वर्ग के साथ न्याय होता था क्यो की सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय सिर्फ बसपा में ही संभव है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार