सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

"बहन जी की सरकार में ब्रह्मणो का सम्मान होता था-" सतीश मिश्रा

सम्मेलन का समापन करते हुए कहा की बहन जी के निर्देश पर हमने भाजपा वालो की सच्चाई प्रदेश की भोली भाली जनता के सामने लाने के लिए प्रभु श्री राम की

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 1 2022 1:52PM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय, लखनऊ

 
बसपा के राष्टीय महा सचिव एवं राज्य सभा सांसद सतीश चंद मिश्रा ने जनपद बांदा में अपने सुरक्षित मंडल स्तरीय सम्मेलन का समापन करते हुए कहा की बहन जी के निर्देश पर हमने भाजपा वालो की सच्चाई प्रदेश की भोली भाली जनता के सामने लाने के लिए प्रभु श्री राम की नगरी से शुरू किया और दूसरी बार भी वहा से सभा करके आ गया लेकिन अभी तक कोई काम आगे नही बढ़ पाया।
 
 हम भाजपा वालो से सवाल करना चाहते है।की अगर आप लोग अगर आप लोग हिंदू धर्म के इतना हितैसी हो तो अब तक 4.5 साल से ज्यादा हो गया लेकिन अब तक आप क्यो भूले थे जब विधान सभा का चुनाव आया तो आपको लोगो को मथुरा में बृंदाबन का विकास याद आया है। जब बहन जी की सरकार थी तब हमने एक बार प्रस्ताव रखा और बहन जी ने पूरे हिंदू समाज के लिए मथुरा का बजट दो गुना कर दिया। इसी तरह प्रदेश जितने भी तीर्थ स्थल है। बहन जी के शासन काल में सबसे ज्यादा काम कराया गया।अगर भाजपा हिंदू संस्कृति जानती है।तो उस दिन जब हातरस की बेटी का अंतिम संस्कार मिटी के तेल क्यो किया गया।
 
प्रदेश का ब्रामण समाज भाजपा से रूठ चुका है। उसको 2022 के विधान सभा चुनाव में सबक सिखाएगा क्यो भाजपा के मुख्यमंत्री का सबसे बड़ा दुश्मन ब्रामण है। इसलिए सबसे ज्यादा इनकाउंटर ब्राह्मण का ही हुआ है।जब बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनी तो मुख्य सचिव ब्रामण डीजीपी ब्रामण एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ब्रामण बहन जी के शासन काल ने कभी सनातन भाईयो के अन्याय नही हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार