सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बसपा महासचिव सतीश चंद मिश्र ने कहा-"MSP पर कोई कानून नहीं ला रही सरकार"

आगे तीन कृषि कानून के ऊपर बोलते हुए कहा की सिर्फ यूपी चुनाव के लिए वापस लिया गया ,चुनाव ख़त्म होते ही फिर से ये कानून वापस लेते आएंगे।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Dec 1 2021 8:08PM

इनपुट-शैलेंद्र पांडेय,लखनऊ

 
बहुजन समाज पार्टी के राष्टीय महासचिव सतीश चंद मिश्र ने जनपद कौशांबी के मंझनपुर विधान सभा और (खागा) फतेहपुर में बसपा द्वारा घोषित प्रत्याशियों के लिए वोट मांगा और कहा की भाजपा सरकार के सनकी रवैये के कारण 14 महीनों तक किसान आंदोलन चलता रहा। और इस आंदोलन में 700 से ज्यादा किसान शहीद हो गए।
 
सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि कहा कि बहुजन समाज पार्टी के कार्यकाल में गुंडा माफिया सलाखों के पीछे थे। व्यापारी और महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे थे। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार ने किसानों और बेरोजगारों को ठगने का कार्य किया है।
 
आगे तीन कृषि कानून के ऊपर बोलते हुए कहा की सिर्फ यूपी चुनाव के लिए वापस लिया गया ,चुनाव ख़त्म होते ही फिर से ये कानून वापस लेते आएंगे। एमएसपी (MSP) पर कोई कानून नहीं ला रही सरकार क्योंकि अगर MSP पर कानून बन गया तो किसानों को कैसे लूट पायेगी ये सरकार। 
 
समाजवादी पार्टी के ऊपर हमला करते हुए कहा की (सपा) के पहले मुख्य मंत्री ने इतना तक कहा की लड़के से गलतियां हो जाती है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार