सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मूर्ति विसर्जन में हुई एक की मौत

मूर्ति विसर्जन में हुई एक की मौत।बिहार सरकार के पूर्व के निर्देशानूसार हर पूजा व जूलूश में डिजे पर बैन लगा दिया गया था।पुलिस प्रसाशन की कमी कहे या अनदेखी।

सुबोध कुमार
  • Feb 18 2021 6:45AM
मूर्ति विसर्जन में हुई एक की मौत। बिहार सरकार के पूर्व के निर्देशानूसार हर पूजा व जूलूश में डिजे पर बैन लगा दिया गया था। पुलिस प्रसाशन की कमी कहे या अनदेखी। पूर्वी चंपारण जिले के केसरिया मे सरस्वती पूजा के विसर्जन को लेकर हर जगह गली कुची गांव महल्ला में अश्लील गाना के साथ धूम धाम से डिजे पर थिरकते लोगो ने उत्साह के साथ विसर्जन किया।मूर्ति पूजन के समय भक्ति गाना का दौर था। विसर्जन के दौरान भोजपूरी गाना के साथ धूम मचा दिया।इसी दरमियान लोहरगांवा के मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ी दुर्घटना घट गई।यहां बताते चलें कि केसरिया थाना क्षेत्र के लोहरगांवा गांव के विसर्जन में उक्त पंचायत के दूम्मा निवासी चालक उदीत राय के पूत्र अनिल यादव के ट्रेकटर पर डिजे पूरा साज बाज के साथ लगाकर मूर्ति विसर्जन मे जा रहे थे।वही डिजे के धून मे थिरकते भक्तों को ट्रेक्टर ड्राइवर शायद भूल गया की इसमे बच्चो की तादाद ज्यादा है।और डिजे के गाने पर झूमने लगे इसी दरमियान ट्रेक्टर पिछा करने में एक युवक को चपेट मे ले लिया।जिससे उसकी मृत्यु मौके पर हो गई।मृतक लोहरगांवा निवासी सुकेश्वर पासवान का 16 वर्षिय पुत्र राहुल पासवान बताया जाता है। इसकी सुचना मिलते ही थानाध्यक्ष विनय कुमार दलबल के साथ पहुंच कर शव को अंतः परिक्षण हेतू मोतिहारी भेज दिया।विदित हो कि बिहार सरकार के पूर्व के निर्देशानूसार हर पूजा व जूलूश में डिजे पर बैन लगा दिया गया था।जिससे किसी प्रकार का अप्रिय घटना देखने व सुनने को नही मिलता था। लेकिन इस बार वैसा कुछ भी होते नही देखा गया।इसे सरकार की नियम को वापसी समझा जाए या प्रशासन की कमी कुछ कहना मुशकील है।इस घटना को लेकर गांव के लोगो में अफरा तफरी मच गई।वही दूसरे तरफ इस घटना के बाद भी डिजे की धून पर थिरकने की सरगर्मी कम नही हुई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार