सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सरसो के तेल का नमूना संग्रहित किया गया तथा 19 टिन मात्रा 265 किलोग्राम सरसों का तेल जिसकी कीमत रु 39750 है सीज

अभिसूचना आधारित प्रवर्तन कार्रवाई में स्थान बघौली चौराहे पर बिक्री हेतु एक ई रिक्शा पर ले जाए जा रहे 19 टिन खुले सरसों के तेल को पकड़ा गया,यह तेल अत्यधिक जंग लगे खराब कंटेनरों में भरकर योगेंद्र कुमार के द्वारा विक्रय हेतु लाया जा रहा था। सरसो के तेल का नमूना संग्रहित किया गया तथा 19 टिन मात्रा 265 किलोग्राम सरसों का तेल जिसकी कीमत रु 39750 है सीज कर विक्रेता की अभिरक्षा में दिया गया। रिपोर्ट प्राप्त होने पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी। इसके अतिरिक्त सभी खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में मिठाई की दुकानों का निरीक्षण कर बेस्ट बिफोर तिथि लिखवाने हेतु आवश्यक कार्रवाई की गई । टीम में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी के नेतृत्व में क्षेत्रीय खाद्य सुरक्षा अधिकारी रामकिशोर शामिल रहे।

अमित श्रीवास्तव , सुदर्शन News पत्रकार, राष्ट्रीय न्यूज़ tv चैनेल
  • Oct 13 2022 6:37AM
अभिसूचना आधारित प्रवर्तन कार्रवाई में स्थान बघौली चौराहे पर बिक्री हेतु एक ई रिक्शा पर  ले जाए जा रहे 19 टिन खुले सरसों के तेल को पकड़ा गया,यह तेल अत्यधिक जंग लगे खराब कंटेनरों में भरकर योगेंद्र कुमार के द्वारा विक्रय हेतु  लाया जा रहा था। सरसो के तेल का नमूना संग्रहित किया गया तथा 19 टिन मात्रा 265 किलोग्राम सरसों का तेल जिसकी कीमत रु 39750 है सीज कर विक्रेता की अभिरक्षा में दिया गया। रिपोर्ट प्राप्त होने पर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी। इसके अतिरिक्त सभी खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में मिठाई की दुकानों का निरीक्षण कर बेस्ट बिफोर तिथि लिखवाने हेतु आवश्यक कार्रवाई की गई । टीम में मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी के नेतृत्व में क्षेत्रीय खाद्य सुरक्षा अधिकारी रामकिशोर शामिल रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार