सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

योगी सरकार ने वृक्षारोपण के नाम पर किया घोटाला - अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया की योगी सरकार ने वृक्षारोपण के नाम पर पैसों का बंदरबाट किया है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Jun 6 2021 4:01PM

समजावादी पार्टी के मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा की सरकार हर वर्ष वृक्षारोपण का अभियान  चलाया करती है लेकिन आज तक इस बात का कोई जानकारी नही दे पाई कि कहा कब कितने पेड़ सरकार ने लगवाये है। मुख्यमंत्री जी चाहे जितने दावे कर ले लेकिन नीति आयोग ने अपनी ताजा रिपोर्ट में यह बताया है कि साढ़े चार साल में उत्तर प्रदेश नीचले पायदान में पहुंच चुका है। आयोग की रिपोर्ट से भाजपा कुशासन की पोल खोलकर कर रख दिया प्रदेश की जनता की निगाह में भाजपा की सभी करतूतें सामने आ चुकी हैं।उसके अस्तित्व के अब बस चार दिन ही बचे हैं।

समाजवादी सरकार ने पर्यावरण के लिए उठाए थे ठोस कदम -

अखिलेश यादव का कहना था की पूर्व की समाजवादी सरकार ने पर्यावरण की दिशा मे ठोस कदम उठाकर प्रदेश मे बड़े पैमाने पर काम करके अपना नाम गिनीज बुक मे दर्ज करवाया जिसने जल संरक्षक तालाब एवं हरित पार्कों का विकास किया। एशिया का सबसे बड़ा पार्क जनेश्वर मिश्र पार्क,गोमती रिवर फ्रंट, लोहिया पार्क जैसी चीजों ने प्रदेश का नाम देश-विदेश मे ऊंचा किया था लेकिन  वर्तमान की सरकार मे सांस लेने मे भी संकट महसूस हो रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार