सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संतोष कटारिया ने पदाधिकारियों की घोषणा

संतोष कटारिया ने कहा कि फिरोजपुर में हुई घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की अक्षमता साबित करती है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया नहीं करा पाए हैं।

संवाददाता मोहित कुमार
  • Jan 8 2022 12:23PM
बलाचौर, आम आदमी पार्टी के सांगठनिक ढांचे का विस्तार करते हुए बीबी संतोष कटारिया प्रत्याशी आम आदमी पार्टी बलाचौर ने हनी डब अध्यक्ष बलाचौर अर्बन,बलवीर सिंह युवा उपाध्यक्ष बलाचौर,अमरीक सिंह सर्कल अध्यक्ष,अशोक कुमार ब्लाक काठगढ़ युवा अध्यक्ष को नियुक्ति पत्र सौंपे। 
उन्होंने नियुक्ति पत्र सौंपते हुए ब्लाक इंचार्ज एवं सर्कल इंचार्ज की बैठक को संबोधित करते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि वे पार्टी के वफादार सिपाही हैं और कड़ी मेहनत और लगन से उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है, उम्मीद करती हूं कि नई मिली जिम्मेदारी को पूरी लगन से निभाएंगे। 
बैठक को संबोधित करते हुए संतोष कटारिया ने कहा कि फिरोजपुर में हुई घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की अक्षमता साबित करती है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया नहीं करा पाए हैं।  नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि सबसे पहले वह हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं,उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो चुकी है।
मीडिया को जानकारी देते हुए जिला मीडिया इंचार्ज चंद्र मोहन जेडी ने कहा कि फिरोजपुर में मोदी की रैली में खाली सीटों ने साबित कर दिया कि भाजपा ने पंजाब में अपना आधार खो दिया है।
इस अवसर पर परमिंदर महेशी जिला कोषाध्यक्ष,प्रवीण वशिष्ठ सोशल मीडिया प्रभारी,महिंदरपाल उधनवाल,औंकार नीलेवाड़ा जिला उपाध्यक्ष युवा विंग,बिट्टा राणा जिला उपाध्यक्ष व्यापार विंग,रणवीर चेची बीसी विंग जिलाध्यक्ष,राजिंदर लोहटिया ब्लॉक अध्यक्ष,सिमरजीत ब्लॉक अध्यक्ष,जैमल जौहर,सतनाम सहुंगड़ा,कश्मीर सहुंगड़ा,राजा मोजोवाल मजारा,नरेश शर्मा,दविंदर स्वाजपुर,गुरमुख मौजोवाल मजारा,तीर्थ चंनियानी,अवतार बिट्टू,रिंकू हैडों बेट,चरणजीत चंनियानी,नविश उधनवाल,छोटू,गुरनेक साधरा,गुरुमुख पाबला,विजयपाल, गुरचैन बेगमपुर और औंकार सिंह आदि वालंटियर हाजर थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार