सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संस्कारधानी फिर हुई शर्मसार, जबलपुर के शहपुरा में पिता ने अपनी ही बेटी का रेप करने का किया प्रयास।

बेटी की चीख सुनकर जागी मां, जिसपर पिता धमकी देते हुए घर से भाग निकला, मां बेटी ने रात में ही थाने पहुंच पिता के विरुद्ध दर्ज़ कराया मामला।

योगेश तिवारी
  • Dec 9 2020 1:25PM
 एमपी के जबलपुर स्थित शहपुरा में रिश्तों को शर्मसार करने की घटना सामने आई है, जिसमे मां के साथ सो रही बेटी के साथ पिता ने रेप करने की कोशिश की, बेटी की चीख सुनकर मां जाग गई, जिसपर पिता धमकी देते हुए घर से भाग निकला. महिला ने देर रात ही बेटी को थाना ले जाकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है. 
पुलिस के अनुसार शहपुरा के एक गांव में मजदूरी करने वाले दम्पति की तीन बेटियां है, बीती रात दो बेटियां उम्र 17 व 15 वर्ष अलग कमरे में सो रही थी, वहीं तीसरी बेटी उम्र 12 वर्ष अपनी मां के साथ सो रही थी, देर रात पिता उठकर आया और 12 वर्षीय बेटी के पास सो गया.
बेटी ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया, कुछ देर बाद ही पिता ने अपने घिनौने इरादों को अंजाम देने की कोशिश की और बेटी के साथ रेप करने की कोशिश करने लगा, पिता की हरकत को देख बेटी चीख पड़ी, जिसपर मां जाग गई, जिसने बेटी के पास अपने पति को देखा तो वह स्तब्ध रह गई, महिला कुछ कह पाती, इससे पहले आरोपी पति धमकी देते हुए घर से भाग निकला, शोर सुनकर दोनों बेटियां भी आ गई, जिन्हे पिता की हरकत के बारे में पता चला तो वे भी स्तब्ध रह गई.
महिला ने देर रात ही बेटी को थाना ले जाकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पिता की तलाश शुरु कर दी है. पुलिस द्वारा आरोपी पिता को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार