सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुंबई के पात्रा चॉल घोटाले में संजय राउत की कस्टडी आज खत्म, ED कोर्ट में जमानत का करेगी विरोध और कस्टडी बढ़ाने की मांग...

शिवसेना सांसद संजय राउत की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है। मुंबई के पात्रा चॉल घोटाले में लगातार इडी की पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई, जिसके बाद आज संजय राउत की कस्टडी खत्म हो रही है।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 4 2022 10:10AM

शिवसेना सांसद संजय राउत की मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है। मुंबई के पात्रा चॉल घोटाले में लगातार इडी की पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई, जिसके बाद आज संजय राउत की कस्टडी खत्म हो रही है। लेकिन आपको बता दें कि ईडी जमानत रूकवाने के चक्कर में कोर्ट में जमानत के विरोध मांग करेगी और कस्टडी बढ़ाने की भी मांग करने वाली है।

जानकारी के अनुसार, पात्रा चॉल घोटाले में कार्रवाई कर रही ईडी ने बताया कि संजय राउत ने 10 प्लॉट खरीदने के लिए 3 करोड़ रुपए कैश दिए थे, और यह कैश संजय राउत को प्रवीण राउत की ओर से दिया गया था। ED का कहना है कि संजय राउत के लिए प्रवीण 'फ्रंटमैन' की तरह थे। वो संजय राउत को हर महीने लाखों रुपए भी भेजा करते थे। इसी 3 करोड़ के नए खुलासे को आधार बनाते हुए ED जमानत का विरोध और कस्टडी बढ़ाने की मांग करेगी।

साथ ही ईडी इस मामले में जितनों के साथ तार जुड़ते दिख रहे है, उनसे भी पूछताछ करेगी। बता दें कि प्रवीण राउत, HDIL, गुरुआशीष कंस्ट्रक्शन से जुड़े कुछ और लोगों से ईडी पूछताछ करने के लिए बुलाएगी। कुछ और संपत्तियां जो संजय राउत और उनके परिवार द्वारा हाल ही में खरीदी या कब्जा की गई हैं, एजेंसी की जांच के दायरे में हैं। हालांकि, राउत और उनके भाइयों ने इसके स्वामित्व से इनकार किया है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार