सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हैदराबाद में गर्म हुई राजनीति की बिसात.. भिड़े हैं ओवैसी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

ओवैसी को संजय बड़ी का करारा जवाब... आप समाधि तोड़ो फिर बीजेपी नेता 2 घंटे में गिरा देंगेदरुस्लामकार्यालय

Sudarshan News
  • Nov 27 2020 4:36PM
हैदराबाद नगर निगम  चुनाव अपने चरम पर है ।इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी व ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है।इसी के बीच जहा ओवैसी ने हुसैन सागर झील पर बनी समाधि  तोड़ने की बात कही तो फिर वही बीजेपी के तेलंगाना चीफ संजय बड़ी ने ओवैसी भाइयों को चुनावी सभा में उन्हें समाधि तोड़ने की बात कहा है कि अगर इन दोनों नेताओं की समाधि तोड़ी गयी तो बीजेपी नेता ओवैसी के पार्टी हाउस दरुस्लाम तोड़ने में2 घंटे भी नही लगायेगे।

बीजेपी नेता ने पूछा क्या पीवी घाट और एन्टीराव राव ओवेसी के बाप का है।असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने GHMC के एक चुनावी सभा के दौरान विवादित बयान देते हुए कहा, जिस तरह से सरकार और प्रशासन ने गरीबों का घर ढाया है क्या वो उसी तरह हुसैन सागर झील के किनारे पर नरसिम्हा राव और एनटी रामा राव के समाधियों को तोड़ेंगे।

 जिसके बाद बीजेपी नेता ने भड़क गये ।और ओवैसी बंधुओ को चुनौती दे दी।जिसमे के बाद उन्होंने हैदराबाद में रह रहे घुसपैठयो परबड़ा बयान दिया। संजय बड़ी ने सर्जिकल स्ट्राइक करने की बात कही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

BJP only king👑

  • Guest
  • Nov 27 2020 7:03:35:193PM

औवेसी भाई ओ को उनकी औकात दिखाने का वक्त आ चुका है।

  • Guest
  • Nov 27 2020 5:52:06:867PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार