सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

संचारी रोग नियंत्रण अभियान के क्रियान्वयन के संबंध में जनजागरूकता बैठक व कार्यशाला का आयोजन किया गया

संचारी रोग नियंत्रण अभियान के क्रियान्वयन के संबंध में जनजागरूकता बैठक व कार्यशाला का आयोजन किया गया शासन के निर्देशानुसार, जिलाधिकारी के आदेश के क्रम मे नगर पालिका परिषद पिहानी में अधिशासी अधिकारी आर0 आर0 अम्बेश के दिशा निर्देशन में आगामी माह में संचारी रोग नियंत्रण अभियान के क्रियान्वयन के संबंध में जनजागरूकता बैठक व कार्यशाला का आयोजन पालिका सभागार में किया गया। बैठक में वरिष्ठ लिपिक गोपाल कृष्ण के द्वारा संचारी रोग नियंत्रण हेतु नगर में विशेष स्वच्छता व सफाई अभियान संचालित करने हेतु निर्देश दिए गए, तथा जलभराव न होने के दृष्टिगत जल निकासी व्यवस्था सुचारू रूप से कराने, फॉगिंग व कीटनाशक दवाओं का नियमित छिड़काव कराने के निर्देश दिए गए। बैठक में लिपिक अश्वनी बाजपेयी, समस्त सफाई सुपरवाइजर, सफाई नायक, वार्ड प्रभारी कर्मचारी उपस्थित रहे। ------------------------------

अमित श्रीवास्तव पत्रकार सुदर्शन न्यूज
  • Sep 25 2022 4:29PM
संचारी रोग नियंत्रण अभियान के क्रियान्वयन के संबंध में जनजागरूकता बैठक व कार्यशाला का आयोजन किया गया
07. शासन के निर्देशानुसार, जिलाधिकारी के आदेश के क्रम मे नगर पालिका परिषद पिहानी में अधिशासी अधिकारी आर0 आर0 अम्बेश के दिशा निर्देशन में आगामी माह में संचारी रोग नियंत्रण अभियान के क्रियान्वयन के संबंध में जनजागरूकता बैठक व कार्यशाला का आयोजन पालिका सभागार में किया गया। बैठक में वरिष्ठ लिपिक गोपाल कृष्ण के द्वारा संचारी रोग नियंत्रण हेतु नगर में विशेष स्वच्छता व सफाई अभियान संचालित करने हेतु निर्देश दिए गए, तथा जलभराव न होने के दृष्टिगत जल निकासी व्यवस्था सुचारू रूप से कराने, फॉगिंग व कीटनाशक दवाओं का नियमित छिड़काव कराने के निर्देश दिए गए। बैठक में लिपिक अश्वनी बाजपेयी, समस्त सफाई सुपरवाइजर, सफाई नायक, वार्ड प्रभारी कर्मचारी उपस्थित रहे।
------------------------------

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार