सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सनातन धर्म की रक्षा के लिए सभी को संगठित होने की जरूरत : रामाशीष सिंह..*

सनातन धर्म की रक्षा के लिए सभी को संगठित होने की जरूरत : रामाशीष सिंह..*

ओ पी श्रीवास्तव
  • Feb 1 2023 2:57PM

चंदौली- खबर जनपद चंदौली से है जहां सदर मुख्यालय के बबुरी रोड स्थित मां कामख्या लॉन में आज हिंदू जागरण मंच की तरफ से गोष्ठी का आयोजन किया गया। इसमें हिंदू समाज के लोगों को जागरूक कर सनातन धर्म की रक्षा एवं संस्कृति को संरक्षित करने पर बल दिया गया। हिंदू समाज में फैल रही कुरीतियों को दूर करने एवं हक और सम्मान के लिए एकजुट होकर संघर्ष करने का आह्वान किया गया।

कार्यक्रम के दौरान प्रज्ञा प्रवाह व जागरण मंच के संयोजक रामाशीष सिंह ने कहा कि हिंदू समाज में छुआछूत, ऊंच - नीच का भेदभाव है, इसको समाप्त करना हिंदू जागरण मंच का कार्य है। कहा कि, कुछ लोग हमारी विरासत के साथ ही संस्कृति से छेड़छाड़ कर रहें हैं। वहीं धर्मांतरण पर लव जिहाद जैसे कुचक्रों को अपनाकर हिंदू धर्म की आस्था से बाहरी धर्म वाले खिलवाड़ कर रहे हैं। इन कुचक्रो को रोकने और हिंदू धर्म के रक्षार्थ हेतु हमे सजग रूप से इन बाहरी आक्रांताओं को भगाना पड़ेगा। वहीं मीडिया के सवाल पर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बारे में बताया कि वे भारत देश के संत हैं।

जिन्होंने मकर संक्रांति के दिन ढाई सौ लोगों को हिंदू समाज से जोड़ा जो हिंदू धर्म को छोड़कर दूसरा धर्म अपना चुके थे। इस दौरान जिला संयोजक ने पवन कुमार सिंह ने सभी आगुंतकों का स्वागत किया। कार्यक्रम में प्रांत संगठन शिव नारायण, कृष्ण मोहन, चंद्रभूषण महाराज समेत जिला कार्यकारिणी के सक्रिय सदस्य शैलेश श्रीवास्तव ने अपना मत रखा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार