सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मल्लिकार्जुन खड़गे के विवादित बयान पर संबित पात्रा का पलटवार...कहा- PM मोदी का अपमान नहीं यह हर गुजराती का अपमान है

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिये बयान को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Sumant Kashyap
  • Nov 29 2022 3:42PM

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिये बयान को लेकर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने ने कहा कि पीएम मोदी को रावण कहना पीएम का घोर अपमान है. संबित पात्रा ने आगे कहा कि गुजरात के लोगों से कहाना है कि वो इस अपमान का बदला लें.

संबित ने आगे कहा कि  गुजरात के बेटे के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करना उचित नहीं है. यह निंदनीय है और कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि यह सिर्फ पीएम मोदी का अपमान नहीं है. यह हर गुजराती का अपमान है, गुजरात का अपमान है.

कांग्रेस के नेता अपनी भाषाई मर्यादा भूल चुके हैं- संबित पात्रा

उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी भाषाई मर्यादा भूल चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी के कामों से ये लोग हैरान और परेशान होकर उन्हें हीन उपाधियां दे रहे हैं. संबित ने आगे कहा कि सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को मौत का सौदागर कहा है.

गुजरात की मिट्टी को सलाम जिसने मोदी जैसा सपूत उत्पन्न किया- पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्रूर, बंदर, राक्षस कहा जा रहा है. उन्होंने ने कहा कि पीएम मोदी का बदला गुजरात के लोग लेंगे. पीएम मोदी गुजरात के बेटे हैं. उन्होंने कहा कि दुनियाभर में वो गुजरात के लिए स्वाभिमान हैं. देश हित में प्रधानमंत्री ने कई काम किये है. वो भारत को प्रगति के पथ पर ले जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि गुजरात की मिट्टी को सलाम है जिसने पीएम मोदी जैसा सपूत उत्पन्न किया.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार