सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सपा की सदस्यता लेने पर कामेश्वर सिंह का बलिया में हुआ भब्य स्वागत

समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर कामेश्वर सिंह का बलिया में हुआ भब्य स्वागत

प्रीतम सिंह
  • Jan 30 2021 5:08PM
बलिया ग्रामीण बैंक के मैंनेजर रहे कामेश्वर सिंह अब सपा का साथ पकड़ सक्रिय राजनीति में प्रवेश किये । कामेश्वर सिंह लखनऊ से सपा की सदस्यता लेकर जिले में कपिलेश्वरी भवानी  मंदिर कपूरी नरायण पुर में पूजा अर्चना कर सैकड़ो गाड़ियों के काफिले संग शहर के तरफ बढे। जिले में राजनीति में कदम रखने पर  नौकरी पेशे के रहे कामेश्वर का जगह जगह भव्य स्वागत हुआ। स्वागत और काफिले के साथ लोगो की भीड़ देख  कर लगा कि सपा से दूर हुए ठाकुर एक बार पुनः समाजवादी पार्टी को मजबूत करने में कोई कसर नही छोड़ेंगे ।
पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कामेश्वर सिंह ने कहा  कि हमारे अंदर 30 वर्षो से समाज वादी कीड़े मौजूद थे इस लिए समाजवादी विचारों को आगे बढ़ाने के लिए  समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की कामेश्वर सिंह को समाजवादी पार्टी में शामिल कराने पर राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि  बलिया में सपा से ठाकुरों  कि दूरियां कम होंगी ।पिछले दौर में चंद्र शेखर ,मैनेजर सिंह ,नीरज शेखर समाजवादी खेमे में ठाकुरों को जोड़ने की कड़ी रहे लेकिन समाजवादी खेमे में इनके न रहने के कारण ठाकुर लगभग दूरी बना चुके थे अब कामेश्वर के दमदार इंट्री से  लग रहा है कि आने वाले समय मे ठाकुर पुनः एक बार समाजवादी विचारों को आगे बढ़ाने में मिल का पत्थर साबित होंगे।
कपूरी में अपने सहकर्मी मैनेज के स्वागत के लिए राजनीतिक लोगो के अलावे  सहकर्मी भी अधिसंख्य जुटे थे । जब मिथलेश राय और सी बी सिंह ने पुष्प माला 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार