सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

समाजवादी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची... कूल 56 उम्मीदवारों को मिला टिकट

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश चुनाव में तीसरी सूची जारी कर दी है आपको बता दें कूल 56 उम्मीदवारों को टिकेट दिया गया है

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 27 2022 8:46PM

समाजवादी पार्टी ने बृहस्पतिवार को 56 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इसमें पूर्वांचल के ज्यादातर पार्टी विधायकों को फिर से उम्मीदवार बनाया गया है। बसपा से आने वाले रामअचल राजभर को अकबरपुर से और भाजपा से आए रमाकांत यादव को फूलपुर पवई से उम्मीदवार बनाया गया है। 

 विधानसभा पूर्व अध्यक्ष माता प्रसाद पांडे को कुल की परंपरागत सीट इटवा से मैदान में उतारा गया है। बसपा से आए लालजी वर्मा को कटेहरी और राकेश पांडे को जलालपुर से उम्मीदवार बनाया गया है। इसी तरह विनय तिवारी को चिल्लूपार से प्रत्याशी बनाया गया है।

सपा के प्रदेश महासचिव रहे अरविंद सिंह गोप को दरियाबाद से उम्मीदवार बनाया गया है। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी को उनकी परंपरागत सीट बांसडीह से मैदान में उतारा गया है।   बाहुबली अभय सिंह को गोसाईगंज से मैदान में उतारा गया है।

पूर्व सांसद दाउद अहमद को मोहम्मदी से मैदान में उतारा गया है। ब्रह्मा शंकर त्रिपाठी को पथरदेवा, दुर्गा प्रसाद यादव आजमगढ़, रामपुर कारखाना से गजाला लरी और भाजपा से आए कैबिनेट मंत्री दारा सिंह चौहान को घोसी से उम्मीदवार बनाया गया है। फिल्म अभिनेत्री काजल निषाद को कैंपियरगंज से उम्मीदवार बनाया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार