सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बेटी बचाओ के नारे पर कहर की तरफ गिरा समाजवादी पार्टी का वो नेता.. बड़ा सवाल - "क्या अब निकलेंगे फांसी की मांग वाले जुलूस ?"

समाजवादी पार्टी नेता गौरव शर्मा, ने एक किसान की बेटी के साथ किया छेड़-छाड़ 'बाप' ने आवाज उठाई तो, उसे दिया गोलियों से भून

Shivam Mrinal
  • Apr 21 2021 8:49PM
यूँ तो उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की बारम्बार दुहाई देने वाले पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को अब ये समझना लेना चाहिए , प्रदेश के सारे नकारे गुंडे और कहीं नही बल्कि  उन्ही की पार्टी , या फिर उनके गठबंधन दबंग विपक्षी पार्टियों में ही पाए जाते है ।

मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के ससनी इलाके के नौजपूरा गांव की बताई जा रही है, जहां बीते 1 मार्च को अमरीश शर्मा नामक एक स्थानीय को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया, उसकी गलती बस इतनी थी कि , उसने अपनी बेटी के साथ हुए छेड़-छाड़ के मामले को प्रशासन के संज्ञान में दे दिया था, बता दें की ये आपसी रंजिश का मामला पिछले 2 सालों से चलता आ रहा था , 2018 में अमरीश शर्मा ने अपनी बेटी के साथ हुए दुर्व्यवहार की आपबीती स्थानीय पुलिस के पास दर्ज करा दी, जिसके फलस्वरूप आरोपी यानी कि गौरव शर्मा को 1 महीने जेल में बंद रहने पड़ा था, हालांकि कुछ दिनों बाद गौरव जेल से छूट गया, लेकिन कहीं न कहीं उसके दिल मे अमरीश के खिलाफ एक खुन्नस घर कर चुकी थी, जिसका परिणाम 1 मार्च की शाम देखा गया , जहाँ गौरव की अमरीश के साथ थोड़ी तू-तू मैं-मैं हो गयी, बस हल्की से बात के लिए गौरव शर्मा को इतना गुस्सा आ गया कि, उसने अमरीश के घर घुसकर उसपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, इस वारदात के दौरान गौरव के साथ उसके कुछ अपराधी मित्रगण भी मौजूद थे।

जैसे ही इस गंभीर मामले की तलब पुलिस को लगी, प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से कार्यवाही करते हुए, तुरंत मौका-ए-वारदात पर धावा बोल दिया, लेकिन तब तक गौरव शर्मा क्राइम स्पॉट से छू मंतर हो चुका, था फिर पुलिस ने काफी मुश्तैदी दिखाते हुए उसके 4 अन्य मित्रगण जोकि अपराध में शामिल थे उन्हें गिरफ्तार कर लिया , एवं फरार गौरव शर्मा पर 1 लाख एवं उसके 1 और मित्र सोनू तोमर पर 40 हज़ार का इनाम रख दिया ।

अब ताज़ा खबर निकल कर सामने ये आ रही कि समाजवादी पार्टी के नेता गौरव शर्मा और उसके मित्र सोनू तोमर को पुलिस ने एक एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि गौरव के दोनों पैरों में तो सोनू तोमर के 1 पैर में गोलियां लगी है । हालांकि उन्हें ज़िला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, सासनी हत्याकांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपी गौरव पर रासुका लगाने की भी घोषणा की थी।

खैरमकदम अपराध जो भी हो , लेकिन कहीं न कही ये समाजवादी पार्टी का दोहरा चरित्र समाज के सामने खोलता है , एवं ये साफ साफ दिखलाता है , की समाजवादी पार्टी के नेताओं के दिखाने  के दांत कुछ और "और" खाने  के दांत कुछ और है , दूसरी ओर ये भाजपा नेतृत्व एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रदेश के प्रति सजगता एवं सुदृढ़ता को भी दर्शाता है, की कैसे प्रदेश की सरकार प्रदेश के तमाम जनता जनार्धन के सुरक्षा, विकास, और एकता के लिए प्रयासरत एवं प्रतिबद्ध है , आरोपी चाहे माफिया डॉन मुख्तार अंसारी हो या फिर गौरव शर्मा कानून के नज़र में सब दोषी है , और सबका हिसाब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार करना जानती है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार