सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शहादत को नमन - शहीद महेश मीणा की मूर्ति व स्मारक का सचिन पायलट ने किया लोकार्पण

दांतारामगढ़ विधायक सहित बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता व भारतीय सेना के अधिकारी

Namit Tyagi ,twiter: @NamitTyagi1
  • Jan 14 2021 8:12PM
शहीद महेश मीणा लापुवा की दूसरी पुण्यतिथि पर गुरूवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट सहित भारतीय सेना के कई अधिकारियों ने मूर्ति अनावरण व शहीद स्मारक का लोकार्पण किया।सुबह सचिन पायलट अपने काफिले के साथ जयपुर से लांपुवा के लिए रवाना हुए वही रास्ते में हरमाड़ा के पास दातारामगढ़ कांग्रेस कमेटी ने विधायक वीरेंद्र सिंह सहित पायलट का जोरदार स्वागत किया इस क्रम में पायलट का चोमू , गोविंदगढ़, रींगस सहित कई जगह, समर्थकों द्वारा जोरदार स्वागत हुआ ।
पायलट का काफिला रींगस पहुंचने पर युवाओं द्वारा तिरंगा रैली व बाइक रैली निकाली गई साथ ही पूरा शहर भारत माता की जय व शहीद महेश मीणा अमर रहे के नारों से गुंजायमान हो उठा ।पायलट ने शहीद महेश मीणा की मूर्ति का अनावरण किया व एक जनसभा को संबोधित भी किया , जिसमें सेना के अधिकारियों के साथ विधायक नीमकाथाना सुरेश मोदी, दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह ,विद्याधर सिंह फुलेरा ,मुरारी लाल मीणा|

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार