सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

साहिल ने बनाया हिन्दू लड़की को लव जिहाद का शिकार... शादी का झांसा देकर किया अपहरण ,धर्मांतरण का डालता था दबाव

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है।

pragyasikha vashishtha
  • Jan 7 2024 11:05AM
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। जिसमें एक साहिल नाम के जिहादी ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है।आपको बता दें कि साहिल ने एक हिन्दू लड़की को अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाया और बाद में पीड़ता का अपहरण कर लिया।  लड़की ने साहिल की नियत भांप ली और जैसे-तैसे करके उसके चंगुल से भाग कर अपने घर आ गई। बाद में पीड़िता की शकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।  


क्या है पूरा मामला 
घटना आगरा जिले के मालपुरा थाना क्षेत्र की है। जहां एक साहिल नामके युवक ने हिन्दू लड़की को लव जिहाद के जाल में फंसा लिया। और बाद में उसे शादी का झांसा देकर उसका अपहरण कर लिया जिसके बाद साहिल ने लड़की पर इस्लाम कबूल करने का दबाव भी बनाया।  आपको बता दें कि साहिल आगरा के धनौली में मोबाइल की एक दुकान पर काम करता था। जहाँ  एक बार उसकी दुकान पर पीड़िता मोबाइल फोन खरीदने आई थी। इस बीच उसने खुद को हिन्दू बता कर और अपनी असली पहचान छुपाकर पीड़िता से दोस्ती कर ली और उससे बात-चीत करनी शुरू कर दी।  

शादी का झांसा देकर किया अपहरण 
बता दें कि साहिल ने लड़की को अपने बातों में बेहला-फुसला कर उससे दोस्ती की और उसका विश्वास जीतकर उसने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसका अपहरण कर लिया। इस के बाद साहिल ने पीड़ता का धर्मांतरण करवाने की शाजिश रचने लगा लेकिन पीड़िता ने उसके इन मंसूबों को भांप लिया और जैसे-तैसे करके बड़ी मुश्किलों से हिम्मत के साथसाहिल की कैद से भाग भाग निकली।  जिसके  उसने अपने घर आकर अपने परिजनों को अपनी आप बीती सुनाई।  

पुलिस की कार्यवाई  
बता दें कि इस घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों साथ पुलिस में साहिल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।  जिसके बाद पुलिस ने साहिल को अपहरण और जबरन धर्मानतरण के खिलाफ केस दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार