सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बुलंदशहर में SOG की टीम पर हमला करने वाला "घोड़ी का बच्चा" गिरफ्तार..

SOG की टीम पर हमले का मास्टरमाइंड शाहिद उर्फ घोड़ी का बच्चा गिरफ्तार.. शनिवार को SOG की टीम पर पथराव कराकर भाग गया था शाहिद..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 24 2020 2:15PM

बुलंदशहर में एससोजी की टीम पर पथराव कर भागने वाले हिस्ट्रीशीटर शाहिद उर्फ घोड़ी का बच्चा आज पुलिस की गिरफ्त में आ गया। शनिवार रात SOG टीम बुलंदशहर के कोतवाली के मिर्ची टोला इलाके में हिस्ट्रीशीटर शाहिद को पकड़ने के लिए पहुंची थी, जैसे ही SOG टीम वहां पहुंची तो परिवार वालों और पड़ोस के लोगों ने टीम पर पत्थरबाज़ी की, जिसके बाद टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए हवाई फायरिंग की और लोगों को मौके से खदेड़ा। इस दौरान हिस्ट्रीशीटर शाहिद भी भागने में कामयाब हो गया था। इस मामले में 5 नामज़द समेत 12 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी और अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिशें मारी जा रही थी। 

पथराव से बचकर वापस आने के बाद एसओजी सब इंस्पेक्टर की तहरीर पर चार नामजद और पांच से छह अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रविवार को दोबारा हिस्ट्रीशीटर के घर पर दबिश दी गई थी लेकिन इस दौरान मौके पर कोई नहीं मिला। इसके बाद से ही हिस्ट्रीशीटर के सभी ठिकानों पर पुलिस दबिश देकर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही थी।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार