सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

साहिब का मासूम के प्रति उमड़ा दुलार, कपड़े,खिलौने झूला ले पहुंचे एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा नवजात बालिका से मिलने,

बच्ची के स्वास्थ को लेकर डॉक्टर से की चर्चा,सबकी सहमति से बच्ची का नामकरण करते हुए रखा नाम "दिव्या"

संवाददाता जबलपुर
  • Jul 2 2021 4:41PM
 
गुरुवार सुबह आधारताल तालाब के किनारे लावारिस हालत में मिली लाडो पर प्यार लुटाने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा एल्गिन पहुंचे। इस 'परी' के लिए वो पालना, कपड़े और खिलौने लेकर पहुंचे थे। लाडो को SNCU में रखा गया है, लेकिन उसकी हालत ठीक है। मासूम को इस अस्पताल में कई ऐसे मां मिली है, जो अपने बच्चों के हिस्से का कुछ दूध इस मासूम काे भी दे रही हैं।मासूम लाडो को भले ही उसकी जन्मदात्री ने ठुकरा दिया हो, लेकिन उसे अपनाने के लिए कई परिवार एल्गिन पहुंचे थे। मासूम काे गोद लेने की इच्छा से पहुंचे परिवार इसके लिए जरूरी प्रक्रिया भी पूरी करने को तैयार हैं। हालांकि गोदनामे की पूरी एक प्रक्रिया है, तभी किसी को बच्चे गोद दिया जाता है। बहरहाल, मासूम के लिए एसपी द्वारा गिफ्ट लेकर पहुंचने के बाद कई लोग आगे आ रहे हैं। एल्गिन अस्पताल की महिला आरएमओ डॉक्टर रश्मि भटनागर के मुताबिक मासूम की हालत अब खतरे से बाहर है।
 
यह थी घटना,
अधारताल तालाब के किनारे गुरुवार सुबह 8 बजे रोते हुए मासूम को सबसे पहले वहीं के देवेंद्र जायसवाल ने देखा था। वह रोज की तरह सुबह टहलने पहुंचे, तो मासूम के रोने की आवाज सुनकर पहुंचे थे। मासूम के शरीर पर लाल चींटियां रेंग रही थी। चीटियाें के काटने से वह रो रही थी। देवेंद्र ने इसकी सूचना संजय पाटकर, पूर्व पार्षद प्रदीप यादव, मोनू केवट, आतिश केवट, हैप्पी केवट, शिवम चौरसिया, सोनू केवट के साथ डायल-100 को दी थी। इसके बाद मासूम को एल्गिन में भर्ती कराया गया है।
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार