सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दमुआ थाने के अंतर्गत सड़क हादसे में हुई पति पत्नी की मौत।

दमुआ थाने के अंतर्गत रामपुर सारणी मार्ग पर सड़क हादसा में पति पत्नी की हुई मौत लगातार इस हाइवे मार्ग पर सड़क हादसा होता है जिसमे इस हादसे में परिवार से पति पत्नी की मौत हो गई।

धीरेंद्र सिंह
  • Feb 25 2021 8:21PM
दमुआ थाने के अंतर्गत सारणी मुख्य मार्ग पर रामपुर के पास बुधवार शाम को एक दंपती की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।। मिली जानकारी के अनुसार दमूआ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बेलनिदाना में बुधवार शाम 8 बजे लगभग बैतूल जिले की खैरवानी ग्राम पंचायत के उप सरपंच जयपाल यदुवंशी पिता गोपाल यदुवंशी उम्र 50 वर्ष ओर उनकी पत्नी हेमलता यदुवंशी उम्र 45 वर्ष अपनी मोटरसाइकिल क्रमांक एम पी 28 एन ए 6082 से दमूआ की तरफ मेहमानी में जा रहे थे।जहाँ बेलनिडाना में एक खड़े ट्रक क्रमांक एम पी 09 एच् ए 7389 से उनकी टक्कर हो गई टक्कर इतनी जोरदार थी कि पति पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना उपरांत दमुआ पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक को अपने हिरासत में ले लिया है। वही गुरुवार सुबह दोनों शव का परीक्षण कर कर शव अंतिम संस्कार के लिये परिजनों को शोप दिया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार