सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP के संतकबीरनगर में भी है एक सद्दाम हुसैन.. धमकाता था सरकारी अधिकारियों को और इस बार उसके निशाने पर थे सभाजीत यादव

उत्तर प्रदेश पुलिस ने आखिरकार कड़ी कार्यवाही करते हुए इन सद्दाम को भी दबोचा.

Rahul Pandey
  • Jul 1 2020 7:09PM

उनका नाम यकीनन उनके अब्बा ने बहुत सोच समझ कर रखा रहा होगा.. इनका जन्म उस समय हुआ था जब इराक के सबसे क्रूर तानाशाह का बोलबाला हुआ करता था..इनके कृत्य भी बहुत अच्छे नही थे और इन्होंने अपने जिले में ही सरकारी अधिकारियों के खिलाफ दुस्साहस दिखाना शुरू कर दिया.. इनके अब्बा बड़े नेताओं में आते थे और बचपन से ही इनको सत्ता और नेतागिरी की ताकत एक तरह से विरासत में मिली थी.. पिछली सरकारों की तुष्टीकरण की कुनीति का भी इन्होंने पूरा फायदा उठाया था.. लेकिन आखिरकार उन्हें अब इस बात का ठीक से एहसास हुआ है कि अब समय बदल चुका है..

मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर के ठीक पड़ोस का जिला संतकबीर नगर   सद्दाम हुसैन के आपराधिक आतंक से मुक्त पा गया है क्योंकि   संत कबीर नगर पुलिस ने कड़ी कार्यवाही करते हुए सरकारी अधिकारी सभाजीत यादव को डराने और धमकाने के अपराध में   सद्दाम हुसैन को दबोच लिया है। : बेलहर थाना क्षेत्र में स्थित सांथा विकास खंड में तैनात एडीओ पंचायत सभाजीत यादव के साथ मारपीट के आरोप में बसपा के पूर्व विधायक मोहम्मद ताबिश खान के पुत्र सद्दाम हुसैन निवासी खजूरी के खिलाफ बेलहर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

बेलहर पुलिस को दिए तहरीर में एडीओ पंचायत सभाजीत यादव ने सद्दाम हुसैन पर बीते सोमवार को कार्यालय में घुसकर मारपीट करने एवं सरकारी कागजात फाड़ने का आरोप लगाया था। लोकसेवक के साथ मारपीट करने के आरोप में आरोपित के खिलाफ बेलहर पुलिस ने सरकारी कामकाज में बाधा सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित सांथा विकास खंड में प्रधान प्रतिनिधि भी हैं। एसओ बेलहर प्रदीप सिंह ने बताया कि एडीओ पंचायत की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार