सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

सांवरिया सेवा समिति ने वैक्सीनेशन हेतु जारी की अपील

सांवरिया सेवा समिति ने वैक्सीनेशन हेतु जारी की अपील एस. डी.एम श्री अमन वैष्णव ने किया विमोचन

Ashish Sharma
  • Jun 5 2021 4:34PM
आज प्रातः सांवरिया सेवा समिति द्वारा नागरिकों और ग्रामीण अंचल के व्यक्तियों को कोरोना वैक्सीन क्यों जरूरी है यह विस्तार से समझाने के लिए एक अपील जारी की गई अपील का विमोचन अनुविभागीय दंडाधिकारी नरसिंहगढ़ श्री अमन वैष्णव (आईएएस) द्वारा किया गया सांवरिया सेवा समिति द्वारा बताया गया कि हमारे द्वारा खूबसूरत रंगीन 10000 अपील छपाई गई है जो समाचार पत्रों एवं अन्य माध्यमों से पूरे नरसिंहगढ़ तहसील में वितरित की जाएगी, हमारा ऐसा विश्वास है कि जो भी व्यक्ति इस अपील को पड़ेंगे वह स्वता ही  वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित होंगे और इससे हमें यह कोरोना की चेन तोड़ने में मदद मिलेगी और हमारा नरसिंहगढ़ ब्लॉक कोरोना मुक्त होगा इसी विश्वास के साथ यह अपील संपूर्ण क्षेत्र में वितरित की जारही है।
 विमोचन समारोह में इंजीनियर श्री बी के गुप्ता, श्याम सुंदर उपाध्याय श्री पवन मेहता श्री आशीष शर्मा श्री संजय शेखर शर्मा एडवोकेट श्री विश्वास नायगांवकर श्री राकेश व्यास आदि उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार