सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गुजरात सूरत में 7वी नेशनल कुंग फू चैम्पियनशिप का आयोजन कई राज्यों के विधार्थी भाग लिए

इस टूर्नामेंट में महाराष्ट्र की टीम ने २४ गोल्ड मेडल के साथ प्रथम स्थान, मध्य प्रदेश की टीम ने १५ गोल्ड मेडल के साथ द्वितीय स्थान पर रहा, गुजरात की टीम ने ७वीं नेशनल कुंग फू चैंपियनशिप को सफल बनाने में सभी राज्य को धन्यवाद दिया और सभी पार्टिसिपेंट विद्यार्थियों को आगे बढ़ने की शुमकामना के साथ कार्यक्रम का समापन किया।

प्रेमकुमार निषाद
  • Nov 30 2022 1:54PM
7वी नेशनल कुंग फू चैंपियनशिप सूरत, गुजरात दिनांक 25 से 27नवंबर २०२२, दक्षिण क्षत्रिय राजपूत कॉम्युनिटी हॉल, में किया गया था। जिसके आयोजक बुद्धिष्ट कुंग फू फेडरेशन ऑफ इन्डीया के नेशनल प्रेसिडेंट श्री बी.आर.बिश्नोई और कुंग फू स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ गुजरात कमिटी के द्वारा किया गया था। इस टूर्नामेंट में देश के अलग-अलग राज्य से लगभग 15 से 17 राज्य की टीम के 300 से अधिक विद्यार्थियों ने भाग लिया था। जिसमें मुख्य अतिथी के रूप में होमगार्ड सूरत डिस्ट्रिक्ट कमांडेंट डॉ. प्रफुल सिरोया सर, होमगार्ड डिस्ट्रिक्ट नवसारी के कमांडेंट श्री महेन्द्र पटेल सर, ऑल इन्डीया कुंग फू फेडरेशन के प्रेसिडेंट सी. एल लामा सर, जनरल सेक्रेटरी डॉ. एच रोमेन सर, वाईस प्रेसिडेंट एम. जी दीलीप सर और AB&C Skills & Education group के चैरमेन श्री अक्षय बहेती सर उपस्थित रहे। इस टूर्नामेंट में महाराष्ट्र की टीम ने २४ गोल्ड मेडल के साथ प्रथम स्थान, मध्य प्रदेश की टीम ने १५ गोल्ड मेडल के साथ द्वितीय स्थान पर रहा, गुजरात की टीम ने ११ गोल्ड मेडल के स्थान तृतीय स्थान और केरला की टीम ने १० गोल्ड मेडल के साथ चोथे स्थान पर रहकर सभी टीम ने अपने राज्य का नाम रोशन किया। इस के उपलक्ष में बी.आर.बिश्नोई सर ने ७वीं नेशनल कुंग फू चैंपियनशिप को सफल बनाने में सभी राज्य को धन्यवाद दिया और सभी पार्टिसिपेंट विद्यार्थियों को आगे बढ़ने की शुमकामना के साथ कार्यक्रम का समापन किया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार