सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कार में लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले 4 अपराधियों को STF ने पकड़ा

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने कार में यात्रियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले बदमाशों को एनकांउटर के बाद पकड़ लिया है।

Anchal Yadav
  • Aug 12 2021 11:50AM
यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने कार में यात्रियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले बदमाशों को एनकांउटर के बाद पकड़ लिया है। बुधवार देर रात हुए इस एनकाउंटर में दो बदमाशों को गोली लगी है। इसके दो साथी भाग गए थे जिन्‍हें कॉम्बिंग के दौरान पकड़ लिया गया। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।


प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, पुलिस और बदमाशों के बीच यह मुठभेड़ नोएडा के थाना सेक्टर -24 क्षेत्र के सेक्टर 35 टी पॉइंट के पास हुई थी। इसमें गाजियाबाद से 50,000 रुपए का वांछित अपराधी अफसरुन गोली लगने से घायल हुआ है। अफसरुन नई मंडी मुज्‍जफरनगर का रहने वाला है, इसके पास से तुर्की की बनी पिस्टल बरामद हुई है। इस पर लूट और किडनैपिंग जैसे 30 से ज्‍यादा केस दर्ज हैं।

इसके एक और साथी को पैर में गोली लगी थी। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। इनके अन्य दो साथियों को पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान किया गिरफ्तार। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से अवैध तमंचा, कारतूस, ब्लेड व एक सेंट्रो कार बरामद हुई है। बदमाशों पर विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार