सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रिंकू बनकर गौ तस्करी कर रहा था मोहम्मद खालिद.. STF ने दबोचा तो सामने आई खतरनाक हकीकत..

UP STF ने पूर्वांचल से संचालित हो रहे बड़े गो तस्कर गिरोह का भंडाफोड़ किया.. हिन्दू नाम रखकर खालिद चला रहा था गिरोह..

रजत के. मिश्र Twitter - rajatkmishra1
  • Dec 24 2020 1:19PM

इनपुट- शैलेन्द्र पांडेय

UP STF ने राज्य स्तर पर गौ तस्करी करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। गिरोह के सरगना के गिरफ्त में आने के बाद जो खुलासे हुए है वो बेहद चौकाने वाले है। दरसल गौ तस्करी करने वाले गिरोह के सरगना रिंकू को UPSTF ने जब गिरफ्तार किया तब उसके असली नाम मोहम्मद खालिद का खुलासा हुआ, मोहम्मद खालिद लंबे समय से हिन्दू नाम रखकर गौ तस्करी कर रहा था, यही नही खालिद के गिरोह के कई सदस्यों ने हिंदुओ के नाम रखकर गौ तस्करी के काम को चालू कर रखा था। खालिद गौ वंशो को गोरखपुर के रास्ते बिहार भेजता था।

इनपुट के आधार पर एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक धर्मेश कुमार शाही के नेतृत्व में STF की टीम ने तरकुलहा देवी मन्दिर के पास हाइवे पर बैरियर बनाकर तस्करी कर ले जा रहे गौ वंशो से भरे ट्रक को रोकने का प्रयास किया लेकिन ट्रक चालक ने STF की टीम पर ट्रक चढ़ाने की नीयत से ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी। STF की टीम ने ट्रक का पीछा कर खालिद को गिरफ्तार कर लिया। 

भारी मात्रा में गौवंश हुए बरामद -

STF ने ट्रक से तस्करी करके ले जाये जा रहे 150 गौवंशो को मुक्त कराया। इसके साथ ही अभियुक्तों के पास 5 मोबाईल फोन और नकदी भी बरामद हुई। उत्तर प्रदेश में गौ तस्करी और गौ वध को लेकर कानून आने के बाद से गौ वंशो की तस्करी पर काफी हद तक लगाम लगी है लेकिन अब हिंदुओ को बदमान करने की नीयत से गौ तस्करी करने वाले मुस्लिम युवकों ने हिन्दू नाम रखकर तस्करी करना प्रारम्भ कर दिया है जोकि पुलिस के लिए भी एक बड़ी समस्या बन रहा है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार