सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राजनीति के मैदान में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष टक्कर देने योग्य नहीं - दिनेश लाल यादव निरहुआ

आजमगढ़।भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के काफी लंबे समय के बाद जनपद आगमन पर जगह जगह कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया तो वहीं पहलवान चौराहे पर पार्टी के पिछड़ा वर्ग मीडिया प्रभारी द्वारा दिनेश लाल यादव को स्मृतिचिन्ह भेंटकर स्वागत किया गया।

घनश्याम प्रजापति
  • Sep 10 2021 3:34PM

आजमगढ़।भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के काफी लंबे समय के बाद जनपद आगमन पर जगह जगह कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया तो वहीं पहलवान चौराहे पर पार्टी के पिछड़ा वर्ग मीडिया प्रभारी द्वारा दिनेश लाल यादव को स्मृतिचिन्ह भेंटकर स्वागत किया गया। दिनेश लाल यादव का काफिला पार्टी कार्यालय पहुंचते ही पार्टी के जिलाधयक्ष ध्रुव सिंह और कार्यकारिणी सदस्य अखिलेश मिश्र एवम् अन्य सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं द्वारा फूलमाला पहनकर जोरदार स्वागत किया गया। 

जिसके बाद पार्टी कार्यालय पर आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बैठक आहूत की गई।
पूर्व लोकसभा प्रत्याशी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिनेश लाल यादव ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि अब राजनीति के मैदान में अखिलेश यादव किसी को भी टक्कर देने योग्य नहीं है। जातिवाद, परिवारवाद की राजनीति का समय समाप्त हो चुका है।जनता को विकास चाहिए। पिछले चुनाव में जब गठबंधन बीजेपी को नहीं हरा पाई तो इस बार तो यादव समाज और वो हर जाती के लोग जो राष्ट्रवादी है या राष्ट्र के हित में सोचते है वह सभी भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

बाइट:- दिनेश लाल यादव '' निरहुआ '' पूर्व लोकसभा प्रत्याशी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार