सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रमाबाई अंबेडकर मैदान में सपा का हंगामा, गिनती में धांधली का आरोप

आरोप लगते हुए सपा के नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने कहा कि वोटिंग की गिनती में धांधली की जा रही है। प्रशासन मनमानी पर तुला हुआ है।

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • May 13 2023 12:25PM

इनपुट- सुमित श्रीवास्तव, लखनऊ, Twitter- @shivmay05

 
रमाबाई अंबेडकर मैदान में सपा ने हंगामा कर दिया है। सपा उम्मीदवार ने मतगणना केंद्र पर आरोप लगाया है और कहा है कि सपा के जीते हुए उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र नही दिए जा रहे है। 
 
ये आरोप लगते हुए सपा के नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने कहा कि वोटिंग की गिनती में धांधली की जा रही है। प्रशासन मनमानी पर तुला हुआ है। आपको बता दें लखनऊ में भाजपा की मेयर पद की प्रत्याशी सुषमा खर्कवाल करीब 33 हजार वोट से आगे हैं जबकि सपा प्रत्याशी वंदना मिश्रा दूसरे स्थान पर हैं। जोन एक में नौ राउंड तक हुए मतगणना में लाल कुआं वार्ड से सपा के अमित सोनकर को 1356, बीजेपी के सुशील को 1132 और कांग्रेस के कौशल वर्मा 305 मत मिले। लखनऊ के गोलागंज वार्ड से सपा के मोहम्मद हलीम जीते। गोसाईंगंज के नेवातिन टोला से सपा प्रत्याशी यासमीन फातिमा विजयी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार