सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

विधानसभा चुनाव को लेकर सपा की नई रणनीति गौतमबुद्ध नगर में खेला यादव कार्ड

प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जिलाध्यक्ष की लिस्ट जारी कर वीर सिंह यादव को कमान सौंपी है। हालांकि, गुर्जर बाहुल्य जिले में समाजवादी पार्टी ने यादव कार्ड खेला है।

Anchal Yadav
  • Aug 25 2020 8:32PM
कोरोना संकट के बीच समाजवादी पार्टी संगठन को मजबूत करने में जुट गई है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने नेतृत्व में प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने यूपी के 14 जिलों के जिलाध्यक्षों की लिस्ट घोषित कर दी है। चुनाव भंग होने के लंबे समय बाद पार्टी जिलाध्यक्षों की घोषणा की है। माना जा रहा है कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए सपा तैयारियों में जुट गई है। प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने सोमवार को लिस्ट जारी करते हुए गौतमबुद्ध नगर की कमान वीर सिंह यादव को सौंपी है। वहीं बीजेपी छोड़ एसपी पर भरोसा जताया है। एसपी ने पिछली बार भी वीर सिंह यादव को ही जिलाध्यक्ष बनाया था। हालांकि गौतमबुद्ध नगर गुर्जर बाहुल्य माना जाता है। माना जा रहा है कि गुर्जर वोटरों को लुभाने के लिए समाजवादी पार्टी ने रेसपाल अवाना को ग्रामीण अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।अगस्त 2019 में समाजवादी पार्टी ने जिला कार्यकारिणी को भंग कर दिया था। अखिलेश यादव ने ऐलान कर कहा था कि प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ही अपने पद पर बने रहेंगे। दरअसल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के बाद से ही पार्टी मंथन करने में जुट गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार