सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सपा नेताओं ने की टिकट के लिए आपस में ही भिड़ंत..... टिकट मांग रहे बृजेश यादव का ये है आरोप

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़़ में चुनावी जनसभा में पार्टी के टिकट के दो दावेदार गुट आमने-सामने हो गए। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुनावी जनसभा को देखते ही देखते कुछ ही देर में आपसी लड़ाई का मैदान बना दिया। दोनों गुटों में जमकर स्टेज से लेकर नीचेे तक खींचतान होती रही। हालांकि अभी पार्टी ने किसी का टिकट फाइनल नहीं किया है।

shanti
  • Nov 15 2021 3:51PM
 समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पार्टी के छवि को सुधारने और यूपी विधानसभा चुनाव मेंं ज्यादा से ज्यादा सीट हासिल करने के लिए पूरा जोर लगाए हुए है। लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता उनके इस मनसूबे पर पानी फेरने को उतारू हो गए हैं। बता दें कि प्रतापगढ़ में चल रही समाजवादी पार्टी की जनसभा में हंगामा हुआ। स्टेज से शुरू हुआ आपसी शब्दोंं का वार स्टेज के नीचे मारपीट में बदल गया। इतना ही नहीं इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओंं की आपसी खींचतान में असलाहो का भी प्रदर्शन किया गया।

आपको बता कि उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़़ में चुनावी जनसभा में पार्टी के टिकट के दो दावेदार गुट आमने-सामने हो गए। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुनावी जनसभा को देखते ही देखते कुछ ही देर में आपसी लड़ाई का मैदान बना दिया। दोनों गुटों में जमकर स्टेज से लेकर नीचेे तक खींचतान होती रही। हालांकि अभी पार्टी ने किसी का टिकट फाइनल नहीं किया है। लेकिन पार्टी केे दावेदारों ने अपनी छवि पेश कर दूसरे राजनीतिक दलों को अखिलेश पर निशाना साधने का मौका दे दिया है।

बताया जा रहा है उत्तरप्रदेश प्रतापगढ़ केे रानीगंज कोतवाली इलाके के मिर्जापुर चौराही पर आज सपा की विशाल जनसभा चल रही थी। सभा में मुख्य अतिथि के रूप में सूबे की पूर्व कैबिनेट मंत्री आरके चौधरी मौजूद थे। यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर पूर्वमंत्री शिवाकांत ओझा और पूर्व विधायक श्याद अली के समर्थक आमने-सामने हो गए। जिस स्टेज पर चीफ गेस्ट बैठे थे उसी स्टेज पर विधानसभा टिकट के लिए आधा दर्जन दावेदार मंच पर थे।

इसी दौरान विधानसभा चुनाव टिकट के दावेदार समर्थक अपने नेता के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। इस पर पूर्व विधायक नेे ऐसा करने से मना करते हुए कहा कि अभी किसी का टिकट फाइनल नहींं हुआ है। इसी बात सेे हंगामा शुरू हो गया। जनसभा के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने मंच पर दौड़ा-दौड़ा कर सपा के नेताओ और पूर्व विधायक को पीटना शुरू कर दिया। पिटाई जनसभा के मंच पर होती रही।

बता दें कि जनसभा के दौरान अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान सपा के टिकट के दावेदार और पिटे हुए नेता नारेबाजी करते हुए जनसभा का बहिष्कार कर मौके से चले गए। सपा की जनसभा में बवाल के दौरान असलहे भी लहराए गए। पूर्व विधायक श्याद अली द्वारा मच से पूर्व मंत्री को नसीहत देने के बाद यह पूरा बवाल शुरू हुआ था। बता दें पूर्व विधायक के समर्थक शिवाकांत ओझा को पार्टी से निकाले जाने की मांग की है। वहीं पूर्व विधायक ने घटनाक्रम को पार्टी के आलाकमान अखिलेश यादव केे सामने रखने की बात कही है।

उत्तरप्रदेश प्रतापगढ़ के रानीगंज से समाजवादी पार्टी से यूपी विधानसभा चुनाव लड़़ने के लिए ढे़रों दावेदार जोर आजमाइश में जुटे हैं। इन सबके बीच पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा और पूर्व विधायक श्याद अली केे समर्थक भी दावेदारी के दौड़ में शामिल है। वहीं यूपी के पूर्व मंत्री आर के चौधरी पत्रकारोंं के सवालों पर समाजवादी पार्टी का बचाव करते रहे। पूर्व मंत्री नेे कहा किसी प्रकार की जनसभा में हंगामा नहीं हुआ है। चौधरी ने ये माना जब एक ही सीट के कई दावेदार हो जाएंगे तो थोड़ा बहुत होना लाजमी है।

आपको बता दें सपा नेता और विधानसभा रानीगंज से टिकट मांग रहे बृजेश यादव का आरोप है कि जनसभा के मच पर पूर्व मंत्री शिवाकांत ने जमकर गुंडई कराई,उनको दौड़ा-दौड़ा कर मंच के ऊपर पिटवाया गया। उनके कपड़े तक फाड़ डाले गए,उन्होंने पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा को सपा पार्टी से निकालने की मांग की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार