सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सपा नेता ने दिखाई गुंडागर्दी, रंगदारी नहीं देने पर मेडिकल स्टोर संचालक को जमकर पीटा...

समाजवादी पार्टी छात्र सभा के उपाध्यक्ष इमरान सिद्दीकी उर्फ इमरान टैंकर खुलेआम अपनी गुंडई दिखा रहे है। बता दे कि सपा नेता ने मेडिकल स्टोर संचालक से घुस मांगी और जब मेडिकल स्टोर संचालक ने मांग पूरी नहीं की तो दबंगई सपा नेता ने अपने गुंडों के साथ मेडिकल स्टोर संचालक को बेरहमी से पीटा।

Prem Kashyap Mishra
  • May 17 2022 6:25PM

समाजवादी पार्टी छात्र सभा के उपाध्यक्ष इमरान सिद्दीकी उर्फ इमरान टैंकर खुलेआम अपनी गुंडई दिखा रहे है। बता दे कि मामला कानपुर का है जहां सपा नेता ने मेडिकल स्टोर संचालक से घुस मांगी और जब मेडिकल स्टोर संचालक ने मांग पूरी नहीं की तो दबंगई सपा नेता ने अपने गुंडों के साथ मेडिकल स्टोर संचालक को बेरहमी से पीटा। सुचना पर पुलिस पहुँची और मामले की कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने आरोपी की तहरीर पर मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ लूट समेत अन्य धाराओं में क्रॉस एफआईआर दर्ज की है।

मेडिकल स्टोर संचालक की बात करे तो उसका कहना है कि 11 अप्रैल की शाम इमरान अपने गुर्गों के साथ दुकान पर आया था। रंगदारी मांगी तो उन्होंने देने से साफ मना कर दिया। बस इसी बात पर सपा नेता ने अपने गुंडें बुला कर दुकानदार पर हमला कर दिया। मारपीट तक तो ठीक लेकिन गुंडों से कई राउंड हवाई फायरिंग करवाई।

मामले की शिकायत के दौरान पुलिस कर्मी को दबा दिया और मामला रफा-दफा करने के लिए दबाव बनाया। लेकिन सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो गया जिस वजह से पुलिस को हरकत में आना पड़ा। अब सपा नेता के खिलाफ मारपीट करने, रंगदारी लेने समेत अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सपा नेता इमरान टैंकर पर पहले से ही कई गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार