सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

चंदौली: सपा नेता रामकिशुन की पुलिस को खुली धमकी.. "जल उठेगा चंदौली शहर"

अनमोल यादव का शव मिलने पर भीड़ को तोड़फोड़ के लिए पूर्व सांसद ने उकसाया.. 2 दिन से लापता था अनमोल का मिला था शव.. पुलिस कप्तान हेमंत कुटियाल ने भीड़ में जाकर लोगो को कराया शान्त..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 31 2020 7:19PM

(इनपुट- प्रशांत सिंह, चंदौली)

यूपी के चंदौली जिले में सोमवार को दो दिनों से लापता युवक अनमोल का शव कुएं में मिलने के बाद गुस्साई भीड़ समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद रामकिशुन के भड़काने पर गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की और रेलवे ट्रैक जाम करने का प्रयास किया। चंदौली के पुलिस कप्तान हेमंत कुटियाल ने आक्रोशित भीड़ के बीच खुद जाकर लोगो को शांत कराया और जाम खुलवाकर आवागमन बहाल कराया।

सपा नेता रामकिशुन ने दी चंदौली को जलाने की धमकी - 
 
अनमोल का शव मिलने के बाद आक्रोशित भीड़ को पुलिस समझाने का काम कर रही थी तभी चंदौली से सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने एक तरफ तो भीड़ को तोड़फोड़ के लिए उकसाया तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस पर जांच में लापरवाही का आरोप लगाया। सपा नेता ने पुलिस के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपियों को बचाने का काम किया जा रहा है। रामकिशुन यही नहीं रुके उन्होंने पुलिस को खुली धमकी दी कि अगर हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो चंदौली जल उठेगा। उन्होंने पुलिस पर भाजपा नेताओं के दबाव में काम करने का  भी आरोप लगाया।

पुलिस कप्तान हेमंत कुटियाल ने दिखाई समझदारी - 

भीड़ को उकसाने के बाद सपा नेता का इशारा पाते ही भीड़ ने गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल मौके की गंभीरता को समझते प्रदर्शन कर रही भीड़ के बीच पहुंच गए पुलिस कप्तान को अपने बीच पाकर तोड़़-फोड़ कर रही भीड़ रुक गई। हेमंत कुटियाल ने प्रदर्शनकारियों को कठोर कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शनिवार को घर से बाहर गया था अनमोल- 

सकलडीहा कोतवाली के चतुर्भुजपुर गांव अनमोल यादव (24) शनिवार शाम किसी का फोन आने के बाद घर से निकला था लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटा। खोजबीन करने पर भी जब अनमोल नही मिला तो  परिजनों ने सकलडीहा कोतवाली में तहरीर दी और आरोप लगाया का अपहरण किया जा चुका है और उसकी हत्या हो सकती है। वहीं पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उंसको ढूढ़ना शुरू कर दिया।

कुंए मे मिला अनमोल का शव- 

आज सुबह सकलडीहा कोतवाली के बट्टी गांव के पास एक कुएं में अनमोल का शव मिला। जिसके बाद ग्रामीण इकट्ठा हो गए। आक्रोशित भीड़ को सपा नेता रामकिशुन ने और उकसा दिया जिसके बाद लोगो ने रास्ता जामकर दुकानों को बन्द करा दिया और गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। लोगों ने डीडीयू-पटना रेल रुट पर स्थित सकलडीहा स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक जाम करने का प्रयास किया। सकलडीहा से सपा विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव और सपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण राजभर बट्टी गांव पहुंचे। आक्रोशित परिजनों के साथ सपा नेताओं ने सड़क जाम कर दिया और धरने पर बैठ गए। 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें