सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र से आए अक्षत वितरण का कार्यक्रम ग्राम अदौली में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष कमलेंद्र मिश्रा के द्वारा करवाया गया।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र से आए हुए पवित्र अक्षत वितरण का कार्यक्रम ग्राम पंचायत पराई- रायपुर के ग्राम अंदौली व चटिया में संपन्न हुआ अक्षत वितरण का कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष कमलेंद्र मिश्रा के द्वारा करवाया गया

शिवम् भारद्वाज
  • Jan 12 2024 10:10PM
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र से आए हुए पवित्र अक्षत वितरण का कार्यक्रम ग्राम पंचायत पराई- रायपुर के ग्राम अंदौली व चटिया में संपन्न हुआ अक्षत वितरण का कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष कमलेंद्र मिश्रा के द्वारा करवाया गया इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं विश्व हिंदू परिषद आरएसएस के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवं ग्राम पंचायत के सभी सम्मानित वरिष्ठ जन एवं बच्चों एवं महिलाएं उपस्थित रहे राम मंदिर से आए हुए अक्षत पार करके सभी पारिवारिक जनों के चेहरे हर्ष से प्रफुल्लित हो उठे और इस अवसर पर सभी से आग्रह किया गया की राम मंदिर की प्राप्ति प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी को सभी लोग अपने घर में दीपक जलाएं एवं मंगल दान करें सभी के द्वारा आश्वासन दिया गया कि इस अवसर पर सभी खूब खुशियां मनाएंगे एवं भजन कीर्तन का आयोजन करेंगे इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के बूथ अध्यक्ष जितेंद्र सिंह राम सिंह और अनिल कुमार एवं अन्य ग्राम वासी उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार