सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोल्हेंनझरिया के लिंक कोर्ट को सुचारू रूप से चालू करवाने हेतु जनपद पंचायत सदस्य एवं ग्रामीणों ने अनुविभागीय अधिकारी को दिया ज्ञापन।

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री चेतन साहू ने सम्पूर्ण प्रकरण की सुनवाई कोल्हेंन झरिया लिंक कोर्ट में शुरू कराने का भरोसा दिया तथा सभी ग्रामीणों ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व फरसाबहार श्री चेतन साहू जी को धन्यवाद दिया।

संतोष कुमार शर्मा सुदर्शन न्यूज़
  • Jan 22 2021 10:29AM

फरसाबहार:- कोल्हेंनझरिया के लिंक कोर्ट को नियमित संचालित को लेकर क्षेत्र के बीडीसी आज दिनांक 21,01,2021 दिन गुरुवार को लिंक कोर्ट कोल्हेंन झरिया को सुचारू रूप से संचालन के लिए  हल्का नम्बर22,23,24,25,26,27ओर28 के समस्त प्रकरण को कोल्हेंन झरिया लिंक कोर्ट में सुनवाई किया जाए तथा प्रति शुक्रवार को पूर्ण दिन10से04बजे तक सुनवाई हो जिससे की इस क्षेत्र के ग्रामीणों को35से40किलोमीटर की दूरी तय नही करना पड़ेगा ग्रामीणों का एक प्रतिनिधि मंडल में इमिल तिग्गा पंच, नंदलाल यादव ,आनंद विश्वकर्मा, रोहित भोय, दशरथ नायक सहित भारी संख्या में ग्रामीणों  के अगुवाई में जनपद पंचायत सदस्य श्रीमती सुनीति भोय ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व से मांग किया की आगामी शुक्रवार से नियमानुसार लिंक कोर्ट लगे जिस पर अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्री चेतन साहू ने सम्पूर्ण प्रकरण की सुनवाई कोल्हेंन झरिया लिंक कोर्ट में शुरू कराने का भरोसा दिया तथा सभी ग्रामीणों ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व फरसाबहार श्री चेतन साहू जी को धन्यवाद दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार