सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

SDM College: कर्नाटक के मेडिकल कॉलेज में 66 छात्र पाए गए कोरोना से संक्रमित, तनाव बढ़ा

कर्नाटक के एक मेडिकल कॉलेज में एक साथ 66 विद्यार्थी कोरोना से संक्रमित पाए गए है

Abhinya
  • Nov 25 2021 4:55PM

कोरोना महामारी के चलते काफी लंबे समय तक स्कूल कॉलेज देशभर में बंद थे. जिसके बाद कोरोना की रफ़्तार को कम आंकते हुए देख कई राज्य में स्कूल कॉलेज खोल दिए गए है. जिसके बाद अब कर्नाटक के एक मेडिकल कॉलेज में एक साथ 66 विद्यार्थी कोरोना से संक्रमित पाए गए है . साथ ही बता दें सभी 66 छात्रों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाई हुई थी . 

 एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज के छात्र संक्रमित पाए गए क्योंकि 400 में से 300 छात्रों को कॉलेज के एक कार्यक्रम के बाद कोविड परीक्षणों से गुजरना पड़ा. जिला स्वास्थ्य अधिकारी और उपायुक्त के आदेश पर एहतियात के तौर पर कॉलेज के दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है.

आपको बता दें, अधिकारियों ने कहना है कि फिलहाल शारीरिक कक्षाएं निलंबित कर दी गई हैं. धारवाड़ के उपायुक्त नितेश पाटिल ने कहा कि संक्रमित छात्रों, जिन्हें कोविड वैक्सीन की दोनों खुराक का टीका लगाया गया था, को छोड़ दिया गया है, उन्होंने कहा कि वे छात्रावास के अंदर ही इलाज कराएंगे.

66 छात्रों के कोरोना संक्रमित होने के कारण हॉस्टल को सील कर दिया गया है . जानकारी के अनुसार बताया गया है कि "बाकी 100 छात्रों का COVID-19 परीक्षण किया जाएगा. हमने छात्रों को छोड़ दिया है. हमने दो छात्रावासों को सील कर दिया है. छात्रों को उपचार और भोजन उपलब्ध कराया जाएगा. किसी को भी छात्रावास से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी. जो छात्र परीक्षण की प्रतीक्षा कर रहे हैं, उन्हें भी उसी परिसर में छोड़ दिया जाएगा. ”


 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार